Bihar News : भोजपुरी गायक पूरी टीम के साथ यूपी जा रहे थे, ट्रक की चपेट आई उनकी स्कॉर्पियो, दो अभिनेत्रियों समेत नौ की मौत

Bihar News : कैमूर में नेशनल हाईवे पर मोहनियां के पास भोजपुरी गायक छोटू पांडेय की स्कॉर्पियो (Car Accident) बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उसे टक्कर मारती हुई डिवाइडर पार पलट गई। जब तक गाड़ी से पूरी टीम बाहर निकल पाती एक ट्रक ने भोजपुर गायक की पूरी टीम को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि नौ लोगों की मौत हो गई।

छोटू पांडेय, आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की फाइल फोटो।

मशहूर भोजपुरी अभिनेता व गायक पुण्यश्लोक छोटू पांडे और अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव समेत नौ लोगों की भीषण सड़क हादसे (Car Accident) में मौत हो गई। वह अपनी पूरी टीम के साथ मांगलिक कार्यक्रम में गायन के लिए यूपी जा रहे थे। कैमूर में नेशनल हाईवे पर मोहनियां के पास उनकी स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट (Road Accident) गई। जब तक गाड़ी से पूरी टीम बाहर निकल पाती तब एक ट्रक ने भोजपुर गायक की पूरी टीम को रौंद दिया। हादसा (Accident News) इतना भीषण था कि नौ लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ट्रक पर पड़े खून के धब्बों को देख लोग सहम गए। 

मरने वालों में भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्री शामिल

हादसे के बाद भोजपुर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बताया जा रहा है मरने वालों में बक्सर निवासी भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, उनका भतीजा अनु पांडेय, गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी, वाराणसी निवासी अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव और आंचल तिवारी फेमस चेहरे थे। ये सभी भोजपुरी फिल्म जगत के चर्चित चेहरे थे। इनकी मौत के बाद भोजपुरी फिल्म जगत में शोक की लहर है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले- अत्यंत दुखद

भीषण सड़क हादसे के बाद बाद एनएच-2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एनएचएआई की टीम ने कड़ी मशक्कत कर लाशों को कंटेनर से बाहर निकला। मोहनिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने सभी लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैमूर में सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, दुर्घटना काफी दुखद है। वह इस घटना से बहुत आहत हुए हैं। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

You may also like

2 comments

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on