Bihar News : स्कूल के अंदर गटर से मिली मासूम की लाश, जमकर बवाल, तोड़फोड़, सड़क पर आगजनी

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Republican Desk

Bihar News में बड़ी खबर राजधानी पटना से जहां एक मासूम की लाश स्कूल के अंदर गटर से मिलने के बाद बवाल हो गया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की है।

स्कूल के अंदर गटर से मिली मासूम की लाश

स्कूल के गटर में मिली मासूम की लाश

राजधानी पटना में सुबह-सुबह एक मासूम की मौत की मनहूस खबर सामने आई है। तीन साल के मासूम की लाश उसी स्कूल में मिली है जहां वह पढ़ता था। लाश को स्कूल के अंदर एक गटर से बरामद किया गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा है। स्कूल में आगजनी की गई है। सड़क पर प्रदर्शन और आगजनी की जा रही है। वारदात पटना के दीघा थाना इलाके में हुई है।

देर रात परिजनों ने खुद तलाश की बच्चे की लाश

पटना के दीघा थाना इलाके में टिनी टॉट नाम का स्कूल है। इस स्कूल में पढ़ने वाला 3 साल का मासूम आयुष गुरुवार को स्कूल गया था। लेकिन वापस घर नहीं लौटा। जब परिजनों ने स्कूल में पूछताछ की तो स्कूल प्रशासन ने बताया कि बच्चा आयुष छुट्टी के बाद घर जा चुका है। काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्चा बरामद नहीं हुआ तो परिजनों को स्कूल पर शक हुआ। लिहाजा देर रात परिजनों ने स्कूल के अंदर बच्चे की तलाश शुरू की। परिजनों का कहना है कि रात करीब एक बजे स्कूल के अंदर नाले का ढक्कन हटाने पर बच्चे की लाश मिली। लाश मिलते ही परिजनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

Watch Video

लाश मिलते ही उग्र हुए लोग, आगजनी व तोड़फोड़

मासूम की लाश मिलने के बाद लोग उग्र हो गए। स्कूल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों और स्थानीय लोगों ने दीघा आशियाना मोड़, दीघा रामजी चक बाटा पेट्रोल पम्प और दीघा से गांधी मैदान सड़क को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। उग्र लोगों ने स्कूल में आग लगा दिया। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है। हालांकि सड़क पर आगजनी और तोड़फोड़ की जा रही है। परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए स्कूल को बंद करने की मांग पड़ अड़ गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बच्चे की लाश छिपाने की क्या हो सकती है वजह ?

बच्चे की लाश मिलने के बाद स्कूल प्रशासन बच्चे की मौत हो सामान्य मौत बता रहा है। जबकि परिजनों का कहना है कि बच्चा अगर खुद नाले में गिरता तो नाले का ढक्कन कैसे बंद रहता। नाले का ढक्कन बंद कर उसके ऊपर लकड़ी रखा गया था। ऐसे में साफ है कि स्कूल प्रशासन ने बच्चे की लाश को छिपाने की कोशिश की है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on