Bihar News : आखिर कहां हैं सीएम नीतीश? साथी Sushil Kumar Modi को अंतिम विदाई भी नहीं दी, बढ़ गई है जेडीयू की टेंशन

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Republican Desk

Bihar News में एक तरफ दिवंगत Sushil Kumar Modi की अंतिम यात्रा चर्चा में है तो दूसरी तरफ CM Nitish Kumar चर्चा में आ गए हैं। नीतीश कुमार आज अपने अजीज मित्र सुशील मोदी को अंतिम विदाई देने भी नहीं आए।

क्यों रद्द किए गए सीएम नीतीश के सभी कार्यक्रम

अजीज दोस्त Sushil Modi को अंतिम विदाई देने भी नहीं आए Nitish Kumar

दशकों की दोस्ती थी। रिश्ता राजनीतिक ही नहीं, मित्रता का था। सुशील मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी हिट रही। लेकिन दोस्त सुशील मोदी की विदाई की इस बेला में नीतीश कुमार नहीं आए। ऐसा कैसे हो सकता है? पटना में मौजूद रहते हुए नीतीश कुमार का अपने अजीज दोस्त को अंतिम विदा न कहना, कई सवाल खड़ा कर रहा है। हर किसी को अब सीएम नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की चिंता है। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर खुद जेडीयू के नेता बेचैन हैं।

PM Narendra Modi के नामांकन में भी नहीं गए नीतीश

पटना में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया था। आखिरी बार मीडिया के कैमरे में तभी नीतीश कुमार कैद हुए थे। प्रधानमंत्री के साथ गाड़ी पर सवार नीतीश कुमार उस रात के बाद नजर नहीं आए। मंगलवार को पीएम मोदी ने वाराणसी से अपना नामांकन किया। इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार को भी जाना था। लेकिन अचानक उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। मीडिया में ये खबर आई कि सुशील मोदी के निधन के कारण सीएम नीतीश ने अपना सभी कार्यक्रम रद्द कर दिया है।

Watch Video

Sushil Modi को अंतिम विदाई भी नहीं दे पाए नीतीश

मीडिया की सुर्खियों में दिनभर सुशील मोदी की अंतिम यात्रा बनी रही। पहले खबर आई कि सीएम नीतीश ने वाराणसी का कार्यक्रम इसलिए रद्द किया है, ताकि वे सुशील मोदी के अंतिम यात्रा में शामिल हो पाएं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नीतीश अपने अजीज दोस्त को आखिरी विदाई देने भी नहीं आए। लिहाजा अब इस बात की चर्चा हो रही है कि नीतीश कुमार की तबियत ज्यादा ही खराब है। वैसे तो कहा जा रहा है कि पीएम मोदी के रोड शो और लगातार हो रहे चुनाव प्रचार से उनकी तबियत बिगड़ गई है। लेकिन अंदखाने कई तरह की चर्चाएं हैं। चर्चा इसलिए, क्योंकि अगर नीतीश मामूली रूप से बीमार होते तो सुशील मोदी का आखिरी दर्शन करने जरूर जाते।

आज पत्नी की पुण्यतिथि, लेकिन श्रद्धांजलि देने भी नहीं गए नीतीश

आज सीएम नीतीश कुमार की पत्नी की पुण्यतिथि थी। हर साल इस मौके पर नीतीश कुमार अपनी पत्नी को श्रद्धांजलि देने जरूर जाते थे। लेकिन उनका यह कार्यक्रम भी रद्द कर दिया गया। नीतीश के सभी राजनैतिक और निजी कार्यक्रम को रद्द किया गया है। बीते वर्ष भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के कंकड़बाग स्थित मंजू कुमारी सिन्हा स्मृति पार्क में अपनी पत्नी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया था। इसके बाद वे अपने पैतृक गांव कल्याण विगहा जाकर हरनौत स्थित कविराज रामलखन सिंह स्मृति वाटिका में भी मंजू सिन्हा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया था। लेकिन इस बार नीतीश कुमार ने पत्नी को भी श्रद्धांजलि नहीं दी।

Watch Video

रोड शो के दौरान चेहरा देख परेशान हुए थे समर्थक

रविवार को पटना में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान सीएम नीतीश के चेहरे का हाव-भाव देख उनके समर्थक बेहद परेशान थे। अमूमन मुस्कुराने वाले नीतीश के चेहरे पर अजीब थकान दिख रही थी। वे बेहद खामोश थे और चेहरे का रंग उनके स्वस्थ्य नहीं होने की बात बयां कर रहा था। हालांकि, सरकार की ओर से सीएम नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on