Bihar News : नीतीश को ऐसे निपटा देंगे चिराग पासवान! नियोजित शिक्षकों का ऐलान- भारी पड़ेगा सक्षमता परीक्षा

Bihar News में बात सक्षमता परीक्षा से जुड़ी हुई। नियोजित शिक्षकों के लिए सक्षमता परीक्षा सोमवार से शुरू हो चुकी है। लेकिन शिक्षक नीतीश सरकार के खिलाफ बेहद आक्रोशित हैं। शिक्षकों ने ऐलान कर दिया है कि नीतीश को चिराग पासवान निपटा देंगे।

पटना के एक परीक्षा केंद्र पर शिक्षकों में दिखा बेहद आक्रोश

नियोजित शिक्षक गुस्से में हैं। सक्षमता परीक्षा दे रहे हैं। लेकिन सरकार के फैसले से बेहद नाराज हैं। अब खुला ऐलान कर रहे हैं कि सक्षमता परीक्षा का फैसला नीतीश सरकार (Nitish Kumar) को बहुत भारी पड़ने वाला है। शिक्षक तो यहां तक कह रहे हैं कि नीतीश का सफाया चिराग के हाथों होना है।

Watch Video

अयोग्य शिक्षकों को बहाल क्यों किया? थोपा गया परीक्षा का फैसला

पटना के भूतनाथ रोड स्थित एक परीक्षा केंद्र पर रिपब्लिकन न्यूज (Republican News) से बात करते हुए शिक्षकों ने सरकार पर कई सवाल उठाए। सवाल ये कि सरकार जब कहती है कि शिक्षा के स्तर में सुधार हुआ है तो वो सुधार किसने किया? अगर नियोजित शिक्षक पढ़ाने योग्य नहीं हैं तो उनकी बहाली नीतीश सरकार ने क्यों की थी? महिला एवं पुरुष सभी नियोजित शिक्षकों ने साफ-साफ कहा कि तानाशाही फैसले के तहत सक्षमता परीक्षा उनपर थोपा गया है। यह फैसला नीतीश सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा।

चिराग पासवान पर भरोसा, नीतीश को निपटा देंगे चिराग

शिक्षकों ने बेहद आक्रोशित होकर कहा कि उम्र के पड़ाव पर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। नौकरी के कुछ साल शेष हैं। अब सरकार को उनके सक्षम नहीं होने की याद आई है। शिक्षकों ने कहा कि नीतीश सरकार के इस तालिबानी फैसले का जवाब चुनाव में दिया जाएगा। चिराग पासवान पर भरोसा जताते हुए शिक्षकों ने कहा कि एक चिराग ही हैं जो नीतीश का इलाज करेंगे। इस बार चिराग तानाशाह नीतीश सरकार को निपटा देंगे। शिक्षकों ने ऐलान किया कि वे इस चुनाव में नीतीश सरकार को हटाने के लिए वोट करेंगे।

Watch Video

You may also like

1 comment

Bihar News : ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर तेजस्वी यादव ने करोड़ों वसूला, मांझी का सनसनीखेज आरोप, सियासी गलि February 26, 2024 - 2:08 pm

[…] खेल फिर से करने जा रहे थे लेकिन उस वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पता चला और उन्होंने ऐसा नहीं होने […]

Reply

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on