Bihar News : महागठबंधन में मुकेश सहनी, VIP में भगदड़, कई नेताओं ने थामा जेडीयू का दामन

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Editor One

Bihar News में चर्चा मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी से जुड़ी हुई। मुकेश सहनी महागठबंधन में क्या आए, उनकी पार्टी में मच गया है भगदड़।

वीआईपी के कई नेता जेडीयू में हुए शामिल

एनडीए में सीट नहीं मिलने के बाद महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश साहनी के लिए यह मुसीबत का दौड़ है। पार्टी का अस्तित्व बचाने की कोशिश कर रहे मुकेश साहनी को बड़ा झटका लगा है। आलम यह है कि मुकेश साहनी की पार्टी वीआईपी के भीतर ही भगदड़ मच गई है। एक साथ कई नेताओं ने जदयू का दामन थाम लिया है।

वीआईपी में भगदड़, सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद कई नेताओं ने ज्वाइन किया जेडीयू

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी के महागठबंधन के साथ जाने के फैसले से उनकी पार्टी में भगदड़ मच गई है। मुकेश सहनी के फैसले से नाराज वीआईपी के अनेक वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ मछुआरा समाज से आने वाले कांग्रेस एवं राजद के कई नेताओं ने भी रविवार को एक साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। इसके बाद सभी ने जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस मौके पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा और बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे।

Watch Video

इन नेताओं ने थामा जेडीयू का दामन

मुख्यमंत्री से मुलाकात कर जदयू की सदस्यता ग्रहण करने वालों में वीआईपी के प्रदेश महासचिव अमरेंद्र सिंह मुन्ना, पार्टी के कटिहार जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी निषाद, भागलपुर जिला सचिव शिव सिंह निषाद, युवा वीआईपी के प्रदेश महासचिव शैलेंद्र सिंह निषाद, मछुआरा कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुंदर सहनी, मुजफ्फरपुर के कांग्रेस नेता प्रिंस कुमार चौधरी, वैशाली के राजद नेता गरीबन सहनी आदि शामिल हैं।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

About Us

Sitemap

Editors' Picks

Latest Posts

All Rights Reserved