Bihar News : तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार, वीआईपी इलाके में डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी गाड़ी

ब्रजेश कुमार

by Republican Desk

Bihar News में खबर राजधानी Patna से जहां तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हुई है।

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा ?

Patna में Road Accident : Police की चौकसी पर सवाल

राजधानी पटना में पुलिस की चौकसी के दावों के बावजूद तेज रफ्तार का कहर जारी है। एक बार फिर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हुई है। इस हादसे में कार चालक के घायल होने की खबर है। हादसा इतना भीषण था कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ बोलने से इनकार कर रही है।

कार की रफ्तार थी तेज, अनियंत्रित होकर डिवाइडर में ठोका

पटना के सचिवालय थाना इलाके में बुधवार की सुबह करीब दस बजे यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि ग्रैंड i 10 कार संख्या BR 01EM 8428 विधानसभा से एयरपोर्ट की ओर जा रही थी। कार की रफ्तार काफी तेज थी। तभी अचानक हज भवन के समीप अनियंत्रित कार ने डिवाइडर में तेज टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार पलट गई। टक्कर उतना भीषण था कि डिवाइडर क्षतिग्रस्त हो गया। पलटने के बाद कार को भी काफी क्षति हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जिस समय हादसा हुआ, उस वक्त कार की स्पीड काफी अधिक थी। यही वजह है कि चालक कार को नियंत्रित नहीं कर सका। बताया जा रहा है कि कार चला रहे शख्स को चोटें भी आईं हैं। खास बात ये है कि यह हादसा हज भवन के करीब हुआ है और यहां कई वीआईपी का निवास है। ऐसे में सवाल पुलिस की कार्यशैली पर भी उठ रहे हैं।

Watch Video

ब्रेक फेल होने के कारण हुआ हादसा : पुलिस

हादसे की सूचना पर पहुंची ट्रैफिक थाने की पुलिस ने क्रेन की मदद से पलटी हुई कार को सीधा किया। पुलिस कार को कब्जे में लेकर थाने गई है। मौके पर पहुंचे ट्रैफिक थाने के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने कहा कि ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है। कार में सिर्फ एक व्यक्ति सवार थे घायल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी उनके पास नहीं है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on