Road Accident : बिहार में भीषण सड़क हादसा, 6 बारातियों की मौत, स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक

रिपब्लिकन न्यूज, भागलपुर

by Republican Desk

Bihar News में खबर Bhagalpur से जहां एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। ये सभी लोग बारात में शामिल होने जा रहे थे।

बारात मुंगेर (Munger) के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र से श्रीमदपुर जा रही थी

Bhagalpur Road Accident : स्कॉर्पियो पर पलटा गिट्टी लदा ट्रक

भागलपुर में सोमवार की रात एक भीषण सड़क हादसे में छह बारातियों की मौत हो गई है। जानकी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। ये सभी लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर बारात जा रहे थे। स्कॉर्पियो में गाड़ी के ड्राइवर समेत कुल 9 लोग सवार थे। इसी दौरान एनएच 80 पर घोघा थाना क्षेत्र के आमापुर गांव के पास गिट्टी लदा ट्रक (हाइवा) स्कॉर्पियो पर पलट गया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को निकालने में घंटों लग गए।

Watch Video

ट्रक के टायर में ब्लास्ट या ओवरलोडिंग बनी हादसे की वजह?

हादसा कैसे हुआ इसको लेकर स्थिति फिलहाल साफ नहीं हो पाई है। कहा जा रहा है कि ट्रक का टायर फटने से यह हादसा हुआ है। हालांकि लोग यह भी कर रहे हैं कि ट्रक ओवरलोड था। ट्रक पर क्षमता से अधिक गिट्टी लोड होने के कारण ट्रक का नियंत्रण खो गया और वह स्कॉर्पियो पर जा पलटा। बारात मुंगेर (Munger) के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र से श्रीमदपुर जा रही थी। सुनील दास के बेटे मोहित की शादी थी। स्कॉर्पियो से बारात कहलगांव की ओर जा रही थी। तभी कहलगांव की ओर से गिट्टी लदा ओवरलोड ट्रक आ रहा था। सड़क निर्माण के कारण एक तरफ रोड ऊंचा है तो दूसरी तरफ नीचा है। लिहाजा ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और वह स्कॉर्पियो पर पलट गया। हादसे ने पूरे परिवार की खुशियां मातम में बदल दी है।

मृतकों में एक 10 साल का बच्चा भी शामिल

पुलिस ने बताया कि हादसे में घायलों को मायागंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। फिर यहां से बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। मृतकों में एक करीब 10 साल का बच्चा भी शामिल है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से गिट्टी को हटाया। इसके बाद घायलों को निकाला गया। तबतक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on