Bihar News : भोजपुरी एक्ट्रेस की लाश फ्लैट में मिली, लिखा था- मैंने अपनी नाव डुबा कर उसकी राह आसान कर दी

रिपब्लिकन न्यूज, भागलपुर

by Republican Desk

Bihar News में खबर Bhagalpur से जहां Bhojpuri एक्ट्रेस की लाश फंदे से झूलती मिली। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जो अंतिम शब्द लिखे, उसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

मौत को लेकर भी उठ रहे सवाल

Bhojouri Actress की लाश फ्लैट से बरामद

बिहार में एक भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत से सनसनी फ़ैल गई है। एक्ट्रेस का शव उसके फ्लैट से बरामद किया गया है। परिजन बता रहे हैं कि उसने आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होने की बात कह रही है। घटना भागलपुर में हुई है।

दिव्यधर्म अपार्टमेंट : पुलिस पहुंची तो बेड पर मिली लाश

भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में एक्टर अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की एफएसएल से जांच कराई है। मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है। जोगसर पुलिस के मुताबिक शाम में उन लोगों को सूचना मिली कि अपार्टमेंट में एक महिला ने खुदकुशी की है। जानकारी मिलते ही थानेदार कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान मौके पर पहुंचे। फ्लैट में पहुंचने पर अमृता का शव एक बेड पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने जब जानकारी ली तो परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन-फानन में उसके फंदे से चाकू से काटर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए। लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। यह देख वे लोग उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए। परिजनों ने बताया कि घर में कुछ दिनों पूर्व अमृता की बहन वीणा की शादी थी। लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक क्या हुआ, किसी को समझ नहीं आ रहा।

Watch Video

‘दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया’

परिजनों के मुताबिक अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय ने भोजपुर और हिंदी समेत कई फिल्मों, सीरीयल,वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। मौत से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि ‘दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया’।

व्हाट्सएप स्टेट्स के अंतिम शब्द…

2022 में हुई थी शादी, करियर को लेकर थी परेशान

परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं। बहन के मुताबिक अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी। उसने कई सीरीयल समेत अन्य फिल्मों में भी रोल किया था। हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है। इसको लेकर वह काफी उत्साहित भी थी।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on