Bihar News : पुलिस जवानों से भरी बस में पीछे से कंटेनर ने मारी टक्कर, एक जवान सहित 2 की मौत

रिपब्लिकन न्यूज, गोपालगंज

by Republican Desk

Bihar News में बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है। यहां पुलिस जवानों से भरी बस में कंटेनर की टक्कर से 2 लोगों की मौत हो गई है।

हादसे के बाद 2 बसों के बीच फंसे जवान

Lok Sabha Election 2024 : बस में कंटेनर ने मारी टक्कर, ड्राइवर व पुलिसकर्मी की मौत

गोपालगंज से तीसरे चरण में सुपौल में होने वाली चुनाव ड्यूटी के लिए जा रही सुरक्षा बलों की तीन बसों में एक कंटेनर ने बस में टक्कर मार दी। जिससे सड़क पर खड़ी बसें दुर्घटनाग्रस्त हो गयी हैं। इस हादसे में एक बस के ड्राइवर और कांस्टेबल की मौत हो गयी है। जबकि आधा दर्जन से अधिक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बगहा के रहने वाले थे मृतक जवान, नाश्ता करने रुके, हो गया हादसा

मृतक जवान की पहचान पवन कुमार के रुप में हुई है। वे बगहा जिले के निवासी थे। बस दुर्घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच-27 के पास हुई है। पुलिस लाइन से तीन बसों में कुल 242 महिला और पुरुष जिला बल के जवान चुनाव ड्यूटी में सुपौल जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बरहिमा मोड़ के पास बस रोककर सभी पुलिस बल के जवान नाश्ता कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार में आई एक कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में अशोक उरांव नाम के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Watch Video

दो बसों के बीच फंसे जवान, चीखने की आती रही आवाज

हादसा इतना दर्दनाक था कि दो बसों के बीच में कई पुलिस के जवान फंस गए और उन्हें निकालने की कोशिश घंटो तक होती रही। स्थानीय थाना एवं लोगों के द्वारा बचाव एवं राहत कार्य किया जा रहा है। दो बसों के बीच फंसे जवान चीखते रहे। कई जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एसपी स्वर्ण प्रभात और डीएम मोहम्मद मकसूद आलम घटना की जानकारी लेकर खुद मॉनिटरिंग में जुटे हैं।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on