Bihar News : केके पाठक के खिलाफ फूटा गुस्सा, ABVP का सड़क पर बवाल, जमकर नारेबाजी, पुलिस से भिड़ंत

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Republican Desk

Bihar News में खबर राजधानी पटना से जहां आईएएस केके पाठक के खिलाफ गुस्सा सड़क पर देखने को मिला। एबीवीपी ने केके पाठक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।

पुलिस से भिडंत, हिरासत में कार्यकर्ता

शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के खिलाफ गुस्सा अब सड़कों पर दिखने लगा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सोमवार को आईएएस केके पाठक के आवास का घेराव करने की कोशिश की। इस दौरान बेली रोड पर जमकर बवाल हुआ। केके पाठक के खिलाफ नारेबाजी की गई। प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भिडंत भी हो गई।

केके पाठक मुर्दाबाद के नारे, पुलिस से भिडंत, हिरासत में कार्यकर्ता

एबीवीपी ने आईएएस केके पाठक पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए सोमवार को उनके आवास का घेराव करने की कोशिश की। इस दौरान शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के बेली रोड पर जमकर हंगामा हुआ। सड़क पर प्रदर्शन कर रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भिडंत हो गई। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने केके पाठक मुर्दाबाद और केके पाठक गो बैक के नारे लगाए। जब एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने आईएएस केके पाठक के आवास की ओर बढ़ने की कोशिश की तो शास्त्री नगर थाने की पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोक लिया। इस दौरान एबीवीपी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई। पुलिस ने एबीवीपी के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है।

Watch Video

विश्विद्यालयों में दखल देने पर फूटा गुस्सा, राजभवन नहीं गए पाठक

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि केके पाठक विश्वविद्यालयों के मामले में जबरन दखलअंदाजी कर रहे हैं। उनके इस रवैए के कारण विश्वविद्यालयों की हालत दयनीय होती जा रही है। दरअसल, विश्वविद्यालयों को लेकर केके पाठक और राजभवन के बीच लगातार टकराव जारी है। विश्वविद्यालयों के कुलपतियों को राजभवन ने शिक्षा विभाग की बैठक में शामिल होने से मना किया है। वहीं केके पाठक ने राजभवन को ही कानून का पाठ पढ़ा दिया था। इस बीच सोमवार को राजभवन की ओर से केके पाठक को बुलाने की बात भी सामने आई। लेकिन केके पाठक राजभवन नहीं गए। अब केके पाठक के खिलाफ सड़क पर आंदोलन के बाद पाठक की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं।

Watch Video

You may also like

2 comments

राम शंकर हिन्दवाणी April 15, 2024 - 12:29 pm

केके पाठक जी की तानाशाही रवैया एनडीए सरकार को ले डूबेगा, माननीय मुख्यमंत्री, महामहिम राज्यपाल जी दोनों के आदेश इनके द्वारा ठेंगा दिखाना लोकतंत्र के लिए घातक है, अफसरशाही के कारण सम्पूर्ण बिहार में शिक्षा व्यवस्था गर्त की ओर जा रहा है,प्रत्येक दिन सिर्फ तुगलकी फरमान निकाला जा रहा है। शिक्षा विभाग को हंसी का पात्र बना दिया है।इस विभाग में सिर्फ लुट खसोट की खुली छूट दे दी गई है।

Reply
राम शंकर हिन्दवाणी April 15, 2024 - 12:32 pm

केके पाठक जी की तानाशाही रवैया एनडीए सरकार को ले डूबेगा, माननीय मुख्यमंत्री, महामहिम राज्यपाल जी दोनों के आदेश को इनके द्वारा ठेंगा दिखाना लोकतंत्र के लिए खतरा है,अफसरशाही के कारण सम्पूर्ण बिहार में शिक्षा व्यवस्था गर्त की ओर जा रहा है,प्रत्येक दिन सिर्फ तुगलकी फरमान निकाला जा रहा है। शिक्षा विभाग को हंसी का पात्र बना दिया है।इस विभाग में सिर्फ लुट खसोट की खुली छूट दे दी गई है।

Reply

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on