Bihar News : भागलपुर में महिला की मौत पर भारी बवाल, पुलिस पर हमला, फूंक दी गईं गाड़ियां, हवाई फायरिंग

Bihar News में खबर भागलपुर से जहां एक महिला की मौत पर बड़ा बवाल हो गया है। पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया है। कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने फायरिंग भी की है।

उपद्रव के दौरान फूंकी गई गाड़ियां, पुलिस पर हमला

भागलपुर में बड़ा बवाल हो गया है। एक महिला की मौत के बाद उग्र ग्रामीणों ने जमकर उत्पात (Bhagalpur News) मचाया है। पुलिस (Bihar Police) पर हमला किया गया है। कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया है। पथराव में कई पुलिसकर्मी और पत्रकार भी घायल हुए हैं। उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की है। फिलहाल हालात नियंत्रण में नहीं है।

महिला की लाश मिलते ही बवाल, पुलिस की गाड़ी को फूंका

नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत रंगरा थाना क्षेत्र में लोगों ने पुलिस जीप के साथ-साथ बाइक और पंचायत समिति के कार को आग के हवाले कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने पत्रकारों के साथ मारपीट की और पुलिस को गांव से खदेड़ दिया। भीड़ ने वीडियो बना रहे कई लोगों के फ़ोन को भी तोड़ दिया। घटना रंगरा गांव के वार्ड 9 की है। दरअसल, स्थानीय निवासी महिला शोभा देवी शुक्रवार से लापता थी। वह दूध बेचने के लिए रंगरा के ही कारू मिश्र के घर गयी थी। जिसके बाद से वह लापता थी। आज सुबह सड़क किनारे ही महिला का शव मिला। शव मिलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा मचाया। हंगामे की सूचना पर जब रंगरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया। इसके बाद भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

हालात अबतक बेकाबू, पुलिस ने भागकर बचाई जान

एसपी खुद पहुंचे, पुलिस ने की फायरिंग, उपद्रव जारी, लापरवाही का आरोप

घटना की सूचना के बाद एसपी पूरण झा खुद मौके पर पहुंच गए। लेकिन उग्र लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की। इसलिए महिला की हत्या हुई। बवाल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है। इसके बाद लोग और उग्र हो गए। फिर पुलिस ने जवाब में कई राउंड फायरिंग की है। गांव में बीएमपी, सिएट कमांडो और कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है।

पुलिस की गलती मिली तो करेंगे कार्रवाई : एसपी

एसपी पूरण झा ने फायरिंग से किया इनकार

एसपी पूरण झा ने बताया कि लॉ एंड ऑर्डर की समस्या हुई थी। हालात पर काबू पा लिया गया है। यदि स्थानीय थाना की तरफ से लापरवाही हुई है तो पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस वाहन में आग लगाई है। इसपर अलग से कांड दर्ज किया जा रहा है। एसपी ने पुलिस फायरिंग की जानकारी से इनकार किया है। फिलहाल मौके से शव को नहीं उठाया गया है।

जिस्म का धंधा है, जो खूब फल-फूल रहा है

You may also like

1 comment

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on