Bihar News : जेसीबी से गड्ढा खोद महिला को दफनाया, लाश की हालत देख खड़े हो गए रोंगटे, आरोपी फरार

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Editor One

Bihar News में दहेज दानवों से जुड़ी ऐसी खबर जिसने हर किसी को हिला कर रख दिया है। हत्या के बाद महिला की लाश बालू में दफन कर दी गई।

विचलित करने वाली है तस्वीर

दहेज लोभियों की करतूत देख कांप उठेगी रूह

दहेज लोभियों की इस करतूत को सुन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हम उन तस्वीरों को नहीं दिखा सकते जिसे देख इलाके के लोग की रूह कांप उठी है। महिला की हत्या के बाद जेसीबी से गड्ढा खोदा गया। फिर महिला की लाश को खड़ा कर उसे दफना दिया गया। यह सनसनीखेज वारदात राजधानी पटना के बिहटा थाना इलाके की है। महिला के मायके वालों की शिकायत पर पुलिस ने महिला की लाश बालू घाट से बरामद कर लिया है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई है।

2 वर्ष पहले हुई थी शादी, 10 लाख व एक कट्ठा जमीन मांग रहे थे

श्रीरामपुर निवासी रमेश राय की पुत्री सोनी कुमारी का विवाह 2 वर्ष पूर्व बिहटा गांव के ही धीरज कुमार के साथ हुआ था। महिला के मायके पक्ष का आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही ससुराल वालों द्वारा सोनी कुमारी के साथ बराबर मारपीट की जाती थी। सोनी कुमारी की मां ने आरोप लगाया है कि सोनी के पति धीरज कुमार एवं उसके सास और ससुर के द्वारा शादी के बाद से ही 10 लाख रुपए और एक कट्ठा जमीन की मांग हो रही थी। पैसा और जमीन नहीं देने के कारण सोनी कुमारी को ससुराल वालों के द्वारा बराबर प्रताड़ित किया जाता था। कई दिनों तक भूखे-प्यासे रखकर उसके साथ मारपीट की जाती थी। कई बार सोनी कुमारी ने इसकी शिकायत अपने परिवार के लोगों से की। शिकायत मिलने के बाद परिवार के लोगों ने ससुराल वालों को इस मामले को लेकर समझाया बुझाया एवं कई बार बैठक भी हुई।

Watch Video

परिजनों की शिकायत पर पुलिस की कार्रवाई, शव बरामद

इस बीच मंगलवार को सोनी के परिजनों को मालूम हुआ कि उसकी हत्या के बाद उसके शव को बालू घाट में छिपा दिया गया है। घटना के बाद सोनी के परिजनों ने बिहटा थाने में सोनी कुमारी की हत्या का मामला दर्ज कराया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू करते हुए बुधवार को सोनी कुमारी का शव बालू घाट से बरामद कर लिया है। पुलिस का मानना है की जेसीबी मशीन से उसके शव को बालू में दफन कर दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है। फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

About Us

Sitemap

Editors' Picks

Latest Posts

All Rights Reserved