Bihar News : पत्नी की हत्या के बाद खुद का गला रेता, दोनों की मौत, वजह जानकर हर कोई हैरान

रिपब्लिकन न्यूज, पूर्णिया

by Editor One

Bihar News में खबर Purnia से जहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की। फिर खुद का गला रेत डाला।

हत्या के बाद आत्महत्या ?

पत्नी की लाश बिस्तर पर थी, पति फर्श पर लहूलुहान मिला

रात के करीब 3 बजे थे। अचानक कमरे से चीखने की आवाज आई। जब परिजन कमरे के अंदर गए तो नजारा देख सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। पत्नी की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। जबकि पति का गला कटा था। वह छटपटा रहा था। परिजनों का मानना है कि पति ने पहले पत्नी की हत्या की। फिर खुद का गला रेत डाला। कमरे के अंदर हुई इस खूनी वारदात से पूरा इलाका हिल गया है। घटना पूर्णिया में हुई है।

डेढ़ वर्ष पहले हुई थी शादी, 6 माह से चल रहा था विवाद

पूर्णिया के हाट थाना इलाके में यह सनसनीखेज वारदात हुई है। हाउसिंग कॉलोनी में एक घर से पुलिस ने नशरुद्दीन खान और उसकी पत्नी चांदनी खातून की लाश बरामद की है। मौका-ए-वारदात से एक चाकू मिला है। मृतक नशरुद्दीन के बड़े भाई कमरुद्दीन ने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पहले उसके भाई की शादी जमालपुर की रहने वाली चांदनी से हुई थी। बीते 6 महीने से पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे। शुक्रवार की देर रात करीब 3 बजे नशरुद्दीन के कमरे से आवाज आई। जब परिजन कमरे में गए तो चांदनी बिस्तर पर बेसुध पड़ी थी। जबकि नशरुद्दीन लहूलुहान होकर फर्श पर गिरा था। आनन-फानन में परिजन दोनों को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे। लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Watch Video

अवैध संबंध के शक में हुई वारदात : परिजन, पुलिस की थ्योरी अलग

परिजनों का कहना है कि अवैध संबंध के शक के कारण दोनों के बीच लड़ाई होती थी। शुक्रवार की रात इसी मसले पर दोनों में विवाद बढ़ गया। तब पति नशरुद्दीन ने पत्नी की हत्या कर दी। बाद में उसने खुद का गला काटकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण नशे की लत हो सकती है। पूर्णिया के सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार का कहना है कि युवक को नशे की लत थी। आशंका है कि उसने नशे में इस घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस हर बिंदु पर तफ्तीश कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी बहुत कुछ साफ हो जाएगा।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on