Bihar News : बेगूसराय में बेलगाम अपराधियों ने फिर खेला खूनी खेल, युवक की पीट-पीट कर हत्या

रिपब्लिकन न्यूज, बेगूसराय

by Editor One

Bihar News में खबर Begusarai में बेलगाम होते अपराधियों से जुड़ी हुई। अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि एक बार फिर युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया है।

24 घंटे से लापता युवक की लाश बरामद

24 घंटे से लापता युवक की लाश बरामद, पीट-पीट कर हत्या की आशंका

बेगूसराय में अपराधियों का खौफ कम होने की बजाए बढ़ता ही जा रहा है। एक बार फिर अपराधियों ने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी है। 24 घंटे से लापता युवक की लाश एक खेत से बरामद की गई है। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि युवक की हत्या पीट-पीट कर की गई है।

नावकोठी से लापता हुआ था युवक, मंझौल से मिली लाश

शुक्रवार की देर शाम मंझौल थाना क्षेत्र के पवड़ा गांव में बूढ़ी गंडक बांध के समीप खेत से युवक की लाश मिली है। मृतक की शिनाख्त नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा वभनगामा गांव निवासी हरे राम सिंह के पुत्र दीपांशु कुमार उर्फ भुल्ला (16 वर्ष) के रूप में हुई है। दीपांशु गुरुवार की शाम करीब 8 बजे से लापता था। घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने नावकोठी थाने में दीपांशु के गायब होने की सूचना दी थी। पुलिस ने युवक की तस्वीर जारी कर उसकी तलाश शुरू की थी। इस बीच शुक्रवार की देर शाम उसकी लाश बरामद की गई।

Watch Video

पीट-पीट कर हत्या, लाश घसीटे जाने के मिले निशान

पवड़ा गांव के किसान देर शाम खेत के समीप से गुजर रहे थे। तभी उनकी नजर लाश पर गई। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लाश खेत में गोबर के ढेर में दबी मिली है। परिजनों का आरोप है कि युवक की पीट-पीट कर हत्या की गई है। मौका-ए-वारदात पर खून बिखड़ा मिला है। लाश को घसीटे जाने के भी निशान भी मिले हैं। मौके पर मंझौल डीएसपी नवीन कुमार और बखरी डीएसपी कुंदन कुमार ने पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों ने किसी से दुश्मनी की बात से इनकार किया है। ऐसे हत्या की पीछे की वजह को तलाशना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on