Bihar News : शराब कंपनियों से तेजस्वी की डील, प्रॉफिट 14 करोड़, चंदा 46 करोड़, जेडीयू का बड़ा आरोप

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Republican Desk

Bihar News में एक बार फिर चर्चा इलेक्टोरल बॉन्ड की। जेडीयू ने शराब कंपनी से चंदा लेने को लेकर आरजेडी पर बड़ा हमला बोला है।

इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर आरोपों में घिरी आरजेडी

Electoral Bond : मुनाफा 14 करोड़, चंदा 46 करोड़

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के दौरान इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर आरोपों में घिरी बीजेपी के बाद अब आरजेडी का नंबर आ गया है। जेडीयू ने राजद पर इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप शराब कंपनियों से इलेक्टोरल बॉन्ड के रूप में चंदा लेने का है। बड़ी बात यह है कि जिस कंपनी का प्रॉफिट 14 करोड़ से भी कम रहा, उस कंपनी ने आरजेडी को 46 करोड़ रूपया का चंदा दे दिया।

Tejashwi Yadav कोलकाता इसलिए जाते थे…

जेडीयू एमएलसी और प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद पर इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि जुलाई 2023 से जनवरी 2024 के बीच आरजेडी को कुल 70 करोड रुपए इलेक्टोरल बॉन्ड से बंद चंदा मिला है। आरजेडी ने 46 करोड़ 64 लाख रुपए का चंदा शराब कंपनियों से लिया है। नीरज कुमार ने तेजस्वी से सवाल किया है कि वह बताएं कि आखिर शराब व्यवसाईयों से उनकी क्या डील हुई थी? जिन कंपनियों ने चंदा दिया है वह बंगाल की कंपनी थी। इसलिए तेजस्वी यादव कोलकाता जाया करते थे।

Watch Video

Neeraj Kumar का दावा : आगे होगा बड़ा खुलासा

नीरज कुमार ने आरजेडी को मिले चंदे पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि 2023-24 में शराब कंपनी का प्रॉफिट 13.78 करोड़ है। जबकि कंपनी ने चंदा 46 करोड़ का दिया है। वहीं 12 अप्रैल 2019 से जनवरी 2024 तक जदयू को केवल 14 करोड रुपए इलेक्टोरल बॉन्ड के रूप में मिले हैं। नीरज कुमार ने यह भी दावा किया है कि तेजस्वी इन सवालों का जवाब दें, वरना आगे और भी बड़े खुलासे किए जाएंगे।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on