Bihar News : बुधवार को भारी अमंगल! कई घरों की खुशियां खाक; दो सड़क हादसों में आठ की गई जान, 35 घायल

by reporter a

Bihar News : बिहार में बुधवार की सुबह बहुत अमंगलकारी रही। कई हादसे हुए, लेकिन दो बड़े हादसों में आठ लोगों की मौत ने कई परिवारों में मातम की खबर पहुंचा दी।

रोहतास में नदी किनारे मिली क्षतिग्रस्त पिकअप वैन।

बिहार के रोहतास और मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें कुल आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 35 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला हादसा बुधवार सुबह रोहतास में हुआ। भोजपुर से 30 श्रद्धालुओं को गुप्ता धाम लेकर जा रही पिकअप वैन अनियंत्रित होकर करीब 120 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसा इतना भीषण था कि इसमें चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 26 लोग घायल हो गए। कुछ लोगों के दुर्गावती नदी में गिरने की बात आई। प्रशासन ने सभी को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि यह लोग आपस में रिश्तेदार थे। सभी बच्चे का मुंडन करवाने कैमूर की पहाड़ियों की बीच स्थित गुप्ता धाम जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

बारात से लौट रहे थे, ट्रक ने मारी टक्कर

हादसे के बाद बिलखते बेसुध परिजन।

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसे में दो बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं नौ लोग घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर एनएच 77 पर रामपुर हरी थाना क्षेत्र के पास हुई। आज सुबह एसयूवी गाड़ी में सवार होकर सभी लोग बारात से लौट रहे थे। रामपुर हरी थाना क्षेत्र के पास एनएच 77 पर तेज रफ्तार ट्रक ने एसयूवी गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दो बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग सीतामढ़ी के रुन्नी सैदपुर इलाके के रहने वाले थे। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुला हाल है। वहीं स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलवाए।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on