Bihar Politics : लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप का सीएम नीतीश पर तंज, कहा- पेट पर हाथ फेरकर सारा चीज डकार गए चाचा

by reporter a

Bihar Politics :  महागठबंधन की सरकार ने पिछले 17 महीने में जो कर दिखाया, वह आज तक कोई नहीं कर पाया। 17 माह में पांच लाख युवाओं को रोजगार मिला। आज बिहार में रोजगार का मतलब है लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव हैं।

तेज प्रताप यादव की फाइल फोटो।

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश चाचा पेट पर हाथ फेरकर सारा चीज डकार चुके हैं। वह बिहार के युवाओं का रोजगार डकार गए। विकास डकार गए और जनता का विश्वास भी डकार चुके हैं। तेज प्रताप ने कहा कि भाजपा से जब उनका विवाद तो वह पिताजी के पास पहुंच और कहा कि एक मौका दीजिए, आगे अब तेजस्वी यादव ही देखेंगे। उन्होंने तेजस्वी को अपनी गद्दी सौंपने की बात भी कही थी, लेकिन अचानक पलट गए।

बिहार में रोजगार मतलब लालू-तेजस्वी

अपने परिवार की तारीफ करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि महागठबंधन की सरकार ने पिछले 17 महीने में जो कर दिखाया, वह आज तक कोई नहीं कर पाया। 17 माह में पांच लाख युवाओं को रोजगार मिला। आज बिहार में  रोजगार का मतलब है लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव। उन्होंने कहा कि पिछले 17 सालों में जो नही हुआ वह महागठबंधन की 17 महीने की सरकार ने कर दिखाया। एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि सभी लोग अपना चेहरा चमका रहे हैं। लेकिन सड़क का हाल बेहाल हो गया है। उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है तभी तो बिहार बेहाल है।

महायज्ञ में शामिल होने आए तेज प्रताप

दरअसल, तेज प्रताप यादव समस्तीपुर के मोहनपुर प्रखंड के दशहरा गांव में आयोजित लक्ष्मीनारायण महायज्ञ में पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बातें कहीं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि  उन्होंने कहा कि यह 1000 साल पहले जरूर कुछ हुआ होगा। जिस कारण भगवान ने इस धरती को भागवत कथा के लिए चुना है। किस्मत है कि इस यज्ञ में शामिल होने के लिए हम आये हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही कार्यकर्ता सम्मान यात्रा निकालेंगे।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on