Bihar News : वकील के घर पुलिस की बड़ी छापेमारी, घर के अंदर चल रहा था खेल, तस्वीरें देख उड़े होश

रिपब्लिकन न्यूज, गोपालगंज

by Editor One

Bihar News में खबर एक वकील के घर हुई पुलिस की छापेमारी से जुड़ी हुई। इस छापेमारी के दौरान पुलिस जब अंदर पहुंची तो नजारा देख हर किसी के होश उड़ गए।

छापेमारी में बरामद फर्जी स्टांप व मुहर

Advocate के घर Bihar Police ने की छापेमारी

गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र स्थित मारवाड़ी मोहल्ले में सिविल कोर्ट के वकील के घर पुलिस ने छापेमारी की है। इस छापेमारी में फर्जी स्टांप और फर्जी ई टिकट बरामद किए गए हैं। वकील के घर फर्जी नन ज्यूडिशियल और ज्यूडिशियल के साथ ही लगान रसीद बनाने का खेल चल रहा था। छापेमारी के दौरान जब पुलिस की टीम वकील के घर के अंदर पहुंची तो पुलिस के भी होश उड़ गए।

फर्जी स्टांप पेपर, मालगुजारी रसीद, मुहर बरामद

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि सिविल कोर्ट के अधिवक्ता नवीन चंद्र के मकान में नकली स्टांप पेपर बनाने का धंधा चल रहा है। इस इनपुट को कंफर्म करने के बाद सदर एसडीम डॉक्टर प्रदीप कुमार और एसडीपीओ प्रांजल त्रिपाठी के नेतृत्व में स्पेशल टीम ने छापेमारी की। इस दौरान टीम को फर्जी स्टांप पेपर के साथ ही फर्जी मालगुजारी रसीद, कई कार्यपालक पदाधिकारी और कोषागार पदाधिकारी के साथ ही स्टांप वेंडर के भी मुहर भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि वकील के घर बने ऑफिस और तहखाने में यह पूरा खेल चल रहा था।

Watch Video

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जारी है छापेमारी : एसडीएम

सदर एसडीएम डॉ प्रदीप कुमार ने बताया कि सिविल कोर्ट के अधिवक्ता नवीन चंद्र के मकान में छापेमारी की गई है। छापेमारी के दौरान नकली स्टांप बनाने और बेचने का खुलासा हुआ है। छापेमारी की यह कार्रवाई करीब 5 घंटे तक चली है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

About Us

Sitemap

Editors' Picks

Latest Posts

All Rights Reserved