Bihar News : प्रेमिका को जिस्म के धंधे में धकेला; Love Affair के बाद शादी और धोखे का पूरा खेल जान लें

रिपब्लिकन न्यूज, मुजफ्फरपुर

by Republican Desk

Bihar News में एक ऐसी खबर जो लड़कियों के लिए एक सबक है। फोन पर एक अंजान नंबर से प्यार के बाद शादी और फिर प्रेमिका से जिस्म का धंधा करवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

रॉन्ग नंबर पर प्यार ने बना दिया सेक्स वर्कर

Wrong Number पर प्यार, शादी, सेक्स, फिर…

लव, सेक्स और धोखा…। वैसे तो ये फिल्मी कहानी है। लेकिन अक्सर रियल लाइफ में ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। मुजफ्फरपुर की एक युवती के साथ हुई एक धोखे की सनसनीखेज कहानी सुनकर हर कोई हैरान है। उत्तर प्रदेश के युवक से रॉन्ग नंबर पर प्यार करना युवती को इतना भारी पड़ गया कि उसे जिस्म के कारोबार में धकेल दिया गया। जब युवती भागकर वापस अपने घर पहुंच गई तो उसके प्रेमी ने ही उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।

Muzaffarpur Police ने दर्ज किया FIR

मुजफ्फरपुर साइबर थाने में एक युवती ने उत्तर प्रदेश के प्रेमी समेत 4 लोगों पर प्राथमिक दर्ज कराई है। घटना सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। युवती को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के पोखारभिंडा बड़का टोला गांव के युवक मुन्ना सिंह से रॉन्ग नम्बर पर प्यार हो गया। दोनों मोबाइल से बातचीत करने लगे। उस दौरान शादी का झांसा देकर उसे उत्तर प्रदेश ले गया। दोनों ने शादी कर ली। फिर दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे।

Watch Video

गांव के प्रधान के पास रात बिताने को किया मजबूर

एक दिन युवक ने अपनी प्रेमिका को गांव के प्रधान के पास रात बिताने के लिए भेजा। जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसी दौरान युवती का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया। युवक ने युवती को अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल किया और उससे धंधा करवाने लगा। युवती को धमकी दी गई कि अगर जुबान खोला तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

भागकर मायके पहुंची, प्रेमी ने Video कर दिया Viral

वीडियो वायरल होने के डर से युवती शारिरिक संबंध बनाती रही। एक दिन मौका पाकर वह घर से भाग निकली। युवती का आरोप है कि उत्तर प्रदेश पुलिस से उसने न्याय की गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उसकी फरियाद नही सुनी। थक-हारकर वह अपने घर लौट गई। जब इसकी भनक आरोपी प्रेमी को मिली तो उसने फोन पर युवती को गाली-गलौज किया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद भी जब युवती वापस नहीं लौटी तो अश्लील विडियो वायरल कर‌ दिया गया। युवती ने मुजफ्फरपुर साइबर थाने में एफआईआर दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on