Bihar Police : पटना के सबसे पॉश इलाके में बड़ी लूट, विरोध करने पर दिल्ली के ज्वेलर्स को मारी गोली

by reporter a

डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि बैग की लूट हुई है। बैग में क्या-क्या सामान थे, इसकी जांच की जा रही है।

घटना के बाद जांच में जुटी पटना पुलिस।

पटना के डागबंगला चौराहे पर दिनदहाड़े दिल्ली से आए स्वर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल (PMCH) में भर्ती करवाया गया है। तीनों अपराधी स्वर्ण व्यवसायी की लूटपाट की कोशिश कर रहे थे, विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से स्वर्ण व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले में डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि बैग की लूट हुई है। बैग में क्या सामान थे, इसकी जांच की जा रही है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि बैग में सोने के जेवरात थे। स्वर्ण व्यवसायी इसे देने के लिए पटना आए थे।

सोने के जेवरों की डिलीवरी देने जा रहे थे

स्थानीय लोगों का कहना है कि दिल्ली के करोलबाग निवासी स्वर्ण व्यवसायी एहतेशाम अली अपने बेटे के साथ पटना आए थे। यहां पर डाकबंगला चौराहा के बाद स्थित ही एक होटल में रुके थे। गुरुवार दोपहर उन्हें सोने के जेवरों की डिलीवरी देने डाकबंगला चौराहा के पास जाना था। वह अपने के साथ बैग में जेवर लेकर डिलीवरी देने जा ही रहे थे अचानक तीन अपराधी वहां पहुंचे गए। तीनों ने स्वर्ण व्यवसायी को घेर लिया और बैग लूटने लगे। जब स्वर्ण व्यवसायी ने बैग नहीं छोड़ा तो एक अपराधी ने उनके हाथ में गोली मार दी और दो अन्य अपराधी बैग लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी। लोगों का कहना है कि गोलीबारी के बाद अपराधी आराम से बैग लूटकर फरार हो गए। वहीं पुलिस स्वर्ण व्यवसायी और उनके बेटे से मामले की जानकारी ले रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की तलाश में सीसीटीवी खंगाला जा रहा है कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on