Bihar News : बीजेपी का झंडा जलाया, पीएम मोदी-गिरिराज के पोस्टर को हथियार से काटा, आरजेडी को चेतावनी, हमने चूड़ियां नहीं पहनी

by Editor One

Bihar News में खबर बेगूसराय से जहां चुनावी मौसम में भाजपा और आरजेडी के बीच टकराव अब बेहद नाजुक मोड़ पर है। बीजेपी ने आरजेडी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

बेगूसराय में भाजपा व आरजेडी के बीच तनाव

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर टकराव बढ़ चुका है। यह टकराव अब सिर्फ जुबानी नहीं, बल्कि बेहद खतरनाक मोड़ पर है। क्योंकि बीजेपी के झंडे को जलाने और पीएम मोदी के पोस्टर को हथियार से काटने को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। भाजपा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा का आरोप : झंडा जलाया, पीएम मोदी के बैनर को हथियार से काटा

बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने मीडिया को बताया कि आरजेडी के गुंडों ने भाजपा का झंडा जलाया है। इन गुंडों ने हदों को लांघते हुए पीएम मोदी और गिरिराज सिंह के पोस्टर को धारदार हथियार से काटा है। यह उनकी मानसिकता को साफ करता है। अमरेंद्र अमर ने कहा कि उन्होंने बेगूसराय एसपी और डीएम से कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही, मुफस्सिल थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

Watch Video

भाजपा कार्यकर्ताओं ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है : अमरेंद्र अमर

झंडा जलाने और पोस्टर पर हथियार चलाए जाने से नाराज भाजपा नेता अमरेंद्र अमर ने आरजेडी को खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि आरजेडी के गुंडों ने हथियार से पोस्टर को काटा है। इससे उनकी मानसिकता का अंदाजा लगाया जा सकता है। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी है। कानून के दायरे में रहकर उन्हें करारा जवाब दिया जाएगा।

अमरेंद्र अमर ने की है पुलिस में कंप्लेन
Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

About Us

Sitemap

Editors' Picks

Latest Posts

All Rights Reserved