Bihar News : लालू ने पीएम मोदी से पूछे तीन सवाल- बच्चा क्यों नहीं पैदा हुआ? मां मरी तो सिर क्यों नहीं मुड़ाया? भगवान को प्राण देने वाले तुम कौन?

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by reporter a

Bihar News में इस समय गांधी मैदान की महागठबंधन रैली के दौरान लालू प्रसाद का पीएम मोदी पर हमला चर्चा में है। लालू ने पीएम मोदी को तीन सवालों पर घेरते हुए हिंदू मानने से इनकार किया।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव।

पटना ने गांधी मैदान में आज महागठबंधन की जन विश्वास रैली (Today Rally in Gandhi Maidan Patna) संपन्न हो गई। इस रैली में राजद, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के बड़े नेता शामिल हुए। लोकसभा चुनाव (2024 Election) से पहले महागठबंधन ने इस रैली से एकता का संदेश दिया। रैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस के वरीय नेता राहुल गांधी, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, सीपीआई नेता डी. राजा समेत कई नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर (Gandhi Maidan Live) हमला बोला। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Yadav) ने तो यहां तक कह दिया कि मोदी (PM Modi) हिंदू ही नहीं हैं। लालू नहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पीएम मोदी के पैर के नीचे जाकर बैठ गए हैं। इधर, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने गांधी मैदान की रैली में दस लाख लोगों की भीड़ का दावा किया। उन्होंने पीएम मोदी को पटलवार किया और कहा कि लालू प्रसाद ने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफ दिलवाया, आपने कितना दिलवाया‌‌‌‌‌?

लालू बोले- मोदी के पास परिवार नहीं, नीतीश को शर्म नहीं आती

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मंडल कमीशन का नतीजा है कि आज हर पिछड़ा वर्ग, दलित, वंचित और गरीब सत्ता के दरवाजे पर खड़ा है। यह नरेंद्र मोदी क्या चीज है। यह मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। आप बताओ न कि आपको क्यों नहीं संतान हुआ। ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवारवाद है। परिवार के लिए लड़ रहा है। आपके पास परिवार नहीं है और आप हिन्दू भी नहीं है। जब आपकी माताजी का निधन हो गया तो आपने क्यों नहीं मुंडवाया? यह बताओ। हर हिन्दू अपनी मां के शोक में केस-दाढ़ी मुंडवाता है। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार को हमने कोई गाली-गलौज नहीं दिया। वह पहली बार निकले तो तब भी गाली नहीं दी थी। तब हमने कहा था कि वह पलटूराम हैं। नहीं पलटना चाहिए था। दुबारा हमसे गलती हो गई। तेजस्वी से गलती हो गई। नीतीश कुमार फिर से नरेंद्र मोदी के पैरों के नीचे चले गए। अब तो मोबाइल में उनका मीम बन रहा। यह सब देखकर उन्हें शर्म नहीं आती है क्या? अब तो देख रहे हैं उनका शरीर भी काम नहीं कर रहा है। और, भी पता नहीं क्या क्या बीमारी पैदा ले लेगा उनको। लालू प्रसाद लोगों से चुनाव की तैयारी करने की अपील की।

जन विश्वास रैली में लोगों की भीड़।

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना, पाकिस्तान और चाइना की बात की

राहुल गांधी ने कहा कि इस देश में नफरत क्यों फैल रही है। इस देश में नफरत की जगह नहीं है। मोदी जी केवल दो तीन अरबपतियों के लिए काम करते हैं। उनके लाखों करोड़ों रुपये के कर्ज माफ कर दिए गए। किसानों के कर्ज क्यों नहीं माफ किए जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने सारे रास्ते बंद कर दिए। सेना में अग्निवीर योजना लागू कर दिया। पहली बार इस देश में दो तरीके के शहीद होंगे। एक शहीद होता तो उसे पेंशन समेत सारे सुविधाएं मिलेंगी। दूसरा शहीद होगा तो उसको न पेंशन मिलेगा और न शहीद का दर्जा मिलेगा। एक तरफ पाकिस्तान और चाइना के सैनिक सालों भर ट्रेनिंग लेते हैं। वहीं दूसरी तरफ हमारे मोदी जी कुछ माह की ट्रैनिंग देकर उनको बॉर्डर पर खड़ा कर देते हैं। यह अन्याय है।

भाजपा के लोग गोबर को गाजर का हलवा बनाकर परोसते हैं

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लोग गोबर को गाजर का हलवा बनाकर परोस देते हैं। पीएम मोदी के परिवारवाद का जवाब देते हुए कहा कि  आपने बोला कि अपने पिता का काम-काज नहीं गिनाता है। आज मैं आपको जवाब देने आया हूं। लालू जी ने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिलवाया। आपने कितना मुनाफा दिलवाया है। भाजपा वाले कहते हैं मोदी की गारंटी। मैं कहता हूं आप चाचा की गारंटी लेंगे? इसकी क्या गारंटी है कि चाचा नहीं पलटेंगे। चाचा की कोई गारंटी नहीं है। सम्राट चौधरी पर निशान साधते हुए कहा कि भाजपा के बड़बोले उपमुख्यमंत्री 14 साल से चुनाव नहीं लड़े हैं। अंतिम बाद राजद के टिकट पर ही चुनाव लड़कर जीते थे। चाचा जी तो पलटी मारते ही हैं लेकिन सम्राट चौधरी भी उनसे कम नहीं है।

2024 Election के पहले रणछोड़दास निकले यह

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

About Us

Sitemap

Editors' Picks

Latest Posts

All Rights Reserved