NEET UG 2024 Exam : हमसे नीट नहीं होगा…सॉरी, छात्र ने फंदे से लटक कर दे दी जान

रिपब्लिकन न्यूज, नालंदा

by Republican Desk

NEET UG 2024 Exam आज यानी रविवार को जारी है। इस बीच एक छात्र ने खुदकुशी कर ली है।

आज हो रही है नीट की परीक्षा

NEET UG Exam 2024 : कल एग्जाम है, सोने जा रहा हूं

कल एग्जाम है पापा। मैं अपने कमरे में सोने जा रहा हूं…यही अंतिम बात कहकर नीट की तैयारी कर रहा छात्र अपने कमरे में शनिवार की रात सोने चला गया। रविवार की सुबह परिजन छात्र का कमरा नहीं खुलने से बेचैन हो गए। जब कमरे का दरवाजा खुला तो अंदर का नजारा देख चीख-पुकार मच गई।

Nalanda में छात्र ने दे दी जान

नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र अंतर्गत काठमांडू टोला निवासी मंटू सिंह के (20) वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार ने आत्महत्या कर ली। मृतक के चाचा गोपाल कुमार ने बताया कि रविवार को उसकी नीट की परीक्षा थी। शनिवार की रात में खाना खाने के बाद करीब 12 बजे वह अपने पापा से रविवार को परीक्षा देने जाने की बात कह कर अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब वह देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसके पिता को आशंका हुई। जब कमरे का दरवाजा खटखटाया गया तो कोई जवाब नहीं मिला। जब दरवाजे को तोड़ा गया तो अंदर पंखे के सहारे वह फंदे से वह लटका मिला।

Watch Video

‘हमसे नीट नहीं होगा, सॉरी’…

युवक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि ‘हमसे नीट नहीं होगा, सॉरी’। प्रियांशु का परीक्षा केंद्र बिहारशरीफ में पड़ा था। पिछले एक साल से पटना में रहकर वह परीक्षा की तैयारी कर रहा था। अस्थावां थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। प्रशिक्षु आईपीएस सह थाना प्रभारी दिव्यांजलि जायसवाल ने बताया की युवक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on