Amit Shah : पटना में गृह मंत्री बोले- लालू ने इनका अपमान किया, मैं राजद को चेताने आया हूं, जमीन हथियाने वालों को उल्टा लटकाएंगे

by reporter a

Amit Shah: जिस तरह से सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य है अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना। उसी तरह से लालू यादव का भी एकमात्र लक्ष्य है अपने बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना। ऐसे लोग आपका भला कैसे करेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह।

बिहार में एनडीए सरकार बनने के बाद गृह मंत्री अमित शाह आज पटना आए। पालीगंज में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लालू परिवार, राजद और कांग्रस पर जमकर हमला बोला। कहा कि इतने सालों से कांग्रेस पार्टी और लालू  यादव सत्ता में रहे, लेकिन कर्पूरी ठाकुर जी का सम्मान देने का काम नहीं किया। पिछड़े वर्ग के हितैषी और  जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया। कांग्रेस और लालू जी पिछड़ों के नाम पर हमेशा अपने परिवार के बारे में सोचते रहे। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया। लालू जी भी पूरा जीवन पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए जिए। जिस तरह से सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य है अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना। उसी तरह से लालू यादव का भी एकमात्र लक्ष्य है अपने बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना। ऐसे लोग आपका भला कैसे करेंगे। भाजपा ही केवल दलित, पिछड़े और अतिपिछड़ों का भला कर सकती है।

मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताने आया हूं

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू जी और कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ों और अति पिछड़ों का अपमान किया। लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की भूमि हथियाने का काम किया है। मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताने आया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है, भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम हमारी सरकार करेगी। हमारी डबल इंजन की सरकार एक कमेटी गठन करेगी और जिन-जिन ने गरीबों की भूमि हथियाई है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी और उन्हें जेल में डालने का काम करेगी।

बिहार की जनता ने हमारी झोली कमल से भर दी

मैं सबसे पहले बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करता हूं, क्योंकि हम यहां जब-जब आए, बिहार की जनता ने हमारी झोली कमल से भर दी। शाह ने कहा कि 2014 में आपने मोदी जी को 31 सीटें दी, 2019 में आए तो आपने 39 सीटें दी और 2024 में 40 की 40 सीटें मोदी जी की झोली में डालना है। अमित शाह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम मोदी जी ने किया। 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज देने का काम मोदी जी ने किया। 12 करोड़ गरीबों को शौचालय देने का काम मोदी जी ने किया। 4 करोड़ गरीबों को आवास देने का काम मोदी जी ने किया। 10 करोड़ गरीब माताओं को उज्ज्वला के तहत गैस सिलेंडर देने का काम मोदी जी ने किया। 14 करोड़ से अधिक घरों में नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on