Bihar News : चिराग पासवान होंगे बिहार के अगले CM उम्मीदवार ? ऐलान के बाद बढ़ी जेडीयू की बेचैनी, होगा सियासी टकराव

रिपब्लिकन न्यूज, गया

by Editor One

Bihar News में चिराग पासवान खूब चर्चा में हैं। चर्चा इसलिए क्योंकि बिहार के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर उन्हें प्रोजेक्ट किया जा रहा है।

मांझी के बयान से सियासी बवाल

लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान सुर्खियों में हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार विधान सभा चुनाव की नींव भी रखी जाने लगी है। एनडीए के महत्वपूर्ण साथी हम पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के एक ऐलान के बाद सूबे का सियासी पारा फिर चढ़ गया है। भले ही जेडीयू के नेता खुलकर कोई बयान नहीं दे रहे हैं। लेकिन चिराग को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बताकर जीतन राम मांझी ने एनडीए गठबंधन के दलों की धड़कनें बढ़ा दी है।

बिहार का अगला भविष्य चिराग साहब हैं : मांझी

गया लोकसभा से एनडीए के ‘हम’ से उम्मीदवार जीतन राम मांझी के एक बयान ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। एक सभा के दौरान मांझी ने कहा कि ‘बिहार का भविष्य चिराग साहब हैं। केंद्र में जाकर हमलोग परिस्थिति बनाएंगे कि बिहार का अगला भविष्य चिराग साहब रहें’। मांझी ने लोगों से जाति नहीं देखते हुए भविष्य तय करने की अपील की। मांझी का यह बयान खूब वायरल हो रहा है।

Watch Video

जेडीयू के लिए मुसीबत बन सकते हैं चिराग?

चिराग पासवान को सूबे की राजनीति में लाने का मसला लंबे समय से उठ रहा है। हालांकि जेडीयू को इससे सबसे ज्यादा दिक्कत की आशंका है। ऐसे में अब पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बयान के बाद जेडीयू खेमे में खलबली लाजमी है। वैसे तो जेडीयू का कोई नेता फिलहाल इस मसले पर कुछ भी बोलने को राजी नहीं है। लेकिन इतना तय है कि अगर चिराग पासवान को मुख्यमंत्री के तौर पर पेश करने की कोशिश हुई तो एनडीए के भीतर ही बड़ा बवाल खड़ा हो सकता है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on