Bihar News : पीएम मोदी की जनसभा से पहले भाजपा विधायक के भतीजे की हत्या, आंख और सीने में मारी गोली

by reporter a

Bihar News : लोगों का कहना है कि रंजीत पासवान भी आपराधिक छवि का था। वह पूर्व मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड में आरोपी था।

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार आ रहे हैं। बेतिया के वह जनसभा को संबोधित करेंगे और कई विकास योजनाओं की सौगात देंगे। लेकिन, इससे पहले कटिहार शहर में उनकी ही पार्टी (भाजपा) की विधायक कविता पासवान के भतीजे नीरज पासवान की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने नीरज पासवान के आंख और सीने में गोली दागी। घटना के बाद के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इधर, सूचना मिलने लोगों ने रंजीत को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने एक अपराधी को किया गिरफ्तार

घटना कटिहार के सदर थाना क्षेत्र नगर थाना क्षेत्र के संग्राम संघ ड्राइवर टोला के पास की है। बताया जा रहा है कि रंजीत पासवान अपने घर से बाहर निकला था, इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। कटिहार पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने कहना है कि मामले में कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को चार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुरानी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है।

पूर्व मेयर हत्याकांड का आरोपी था रंजीत

लोगों का कहना है कि रंजीत पासवान भी आपराधिक छवि का था। वह पूर्व मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड में आरोपी था।  कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। अपराधियों ने इसी मामले को लेकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुला हाल है। परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग का रहे हैं।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on