Bihar News : पवन सिंह काराकाट से लड़ेंगे, उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ उतरकर बिगाड़ेंगे एनडीए का गणित

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Republican Desk

Bihar News में खबर Election 2024 से जुड़ी हुई। आसनसोल से टिकट मिलने के बाद चुनाव लड़ने से इनकार करने वाले भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एनडीए की बेचैनी बढ़ा दी है।

पवन सिंह ने बढ़ा दी है एनडीए की बेचैनी

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एनडीए को तगड़ा झटका दे दिया है। आसनसोल से टिकट मिलने के बावजूद चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा करने वाले पवन सिंह अब एनडीए के लिए ही मुसीबत बन गए हैं। इस बार पवन सिंह एनडीए के खिलाफ ही चुनावी अखाड़े में कूद गए हैं। उनके इस ऐलान के बाद सबसे ज्यादा मुश्किल में उपेंद्र कुशवाहा हैं।

काराकाट से लड़ने का ऐलान, पोस्ट से बढ़ी एनडीए की टेंशन

पवन सिंह ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि ‘मां से वादा किया था इस बार चुनाव लड़ूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव बिहार के काराकाट से लडूंगा’। पवन सिंह का यह पोस्ट खासतौर से एनडीए के लिए बड़ा झटका है। क्योंकि बीजेपी पवन सिंह को अखाड़े में उतरने की तैयारी कर रही थी। लेकिन उन्होंने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। अब पवन सिंह ने काराकाट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर एनडीए को ही मुश्किल में डाल दिया है।

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर किया है पोस्ट

उपेंद्र कुशवाहा को हो सकता है नुकसान, प्रेशर पॉलिटिक्स की भी चर्चा

काराकाट सीट से उपेंद्र कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं। एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा को एकमात्र काराकाट सीट ही दी है। अब अगर पवन सिंह रोहतास के काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय अखाड़े में उतर जाते हैं तो सबसे ज्यादा मुश्किल उपेंद्र कुशवाहा के लिए ही सामने आएगी। पॉलिटिकल पंडितों का दावा है कि पवन सिंह के अखाड़े में उतरने से सबसे ज्यादा नुकसान एनडीए को भुगतना होगा। हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि पवन सिंह ने प्रेशर पॉलिटिक्स के तहत भी काराकाट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on