Bihar Road Accident News : लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, जुड़वा भाई समेत नौ लोगों की गई जान; ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर

Lakhisarai News: ट्रेन पकड़ने के लिए सभी लखीसराय रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उनके ऑटो में टक्कर मार दी। घटना के बाद एनएच पर लोगों की भीड़ लग गई।

अस्पताल में जांच करने पहुंची पुलिस।

लखीसराय में सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के पास हुई। बताया जा रहा है कि मुंगेर के जमालपुर निवासी 13 लोग  कैटरिंग का काम कर ट्रेन पकड़ने के लिए सभी लखीसराय रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उनके ऑटो में टक्कर मार दी। घटना के बाद एनएच पर लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने फौरन घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान घायल ऑटो चालक मनोज कुमार की मौत हा गई।

14 यात्री तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए

इधर, पांच घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पांचों घायलों को पटना रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार, 14 यात्री तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। इनमें से नौ लोगों की मौत हो गई। ट्रक ड्राइवर की तलाश चल रही है। मरने वालों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ऑटो ड्राइवर को छोड़कर मरने वाले सभी मुंगेर के निवासी

मरने वाले ऑटो ड्राइवर की पहचान लखीसराय निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई है। वहीं अन्य आठ लोग मुंगेर के जलामपुर इलाके के निवासी थे। इनकी पहचान वीर पासवान के विकास और विनय के रूप में हुई। दोनों जुड़वा भाई थी। इनकी उम्र 24 साल थी। इनके अलावा चेतन पासवान के 20 वर्षीय पुत्र दीवाना एवं 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार, धर्मेंद्र पासवान के 18 वर्षीय पुत्र मोनू, हीरा पासवान के 17 वर्षीय पुत्र रोहित और उपेन्द्र पासवान के 18 वर्षीय पुत्र अनुज शामिल के रूप में हुई है। वहीं एक अन्य युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on