Bihar News : पुलिस ने चिता से उठाई लाश, भाग गए परिजन, थोड़ी देर में सबूत हो जाता राख

Bihar News में खबर दरभंगा से जहां एक विवाहिता की लाश चिता से उठाई गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है। अगर थोड़ी देर होती तो सबूत राख बन जाता।

पुलिस के पहुचंते ही ससुराल पक्ष के लोग चिता पर रखे शव को छोड़कर फरार हो गए

दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र स्थित पोखराम दक्षिणी पंचायत के बलहा गांव में एक विवाहिता की मौत हत्या और हादसे के बीच उलझ गई है। मृतका के मायके वालों ने हत्या की आशंका जताई है। आरोपों को बल इसलिए भी मिल रहा है क्योंकि पुलिस को देखते ही ससुराल पक्ष के लोग शमशान घाट से भाग निकले। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

देर रात लाश जलाने पहुंचे ससुराल के लोग, पिता ने पुलिस को दी खबर

मृतका अलीनगर थाना क्षेत्र के जयंतीपुर के निवासी राज कुमार सहनी की पुत्री पिंकी देवी है। उसकी शादी दो वर्ष पूर्व बिरौल थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी राम आधार मुखिया के पुत्र मणिकांत मुखिया के साथ हुई थी। मृतका की एक साल की बेटी है। मंगलवार की देर रात पिंकी देवी को मारकर जलाने की जानकारी किसी ने मृतका के पिता को दिया। इस सूचना के बाद मृतका के पिता ने तत्काल बिरौल पुलिस को घटना की जानकारी दी

Watch Video

सबूत मिटाने के लिए आनन-फानन में जलाई जा रही थी लाश, पुलिस ने दिखाई सक्रियता

ससुराल वालों ने मृतका पिंकी देवी (22 वर्ष) के शव को देर रात जलाने की कोशिश की। आनन-फानन में साक्ष्य मिटाने के लिए लाश को जलाया जाना था। लेकिन पुलिस के पहुचंते ही ससुराल पक्ष के लोग चिता पर रखे शव को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

दहेज के लिए बेटी की हत्या : पिता

मृतका के पिता राज कुमार सहनी के अनुसार दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या की गई है। सबूत मिटाने के लिए लाश को जलाया जा रहा था। वहीं बिरौल थानाध्यक्ष अमृत लाल वर्मन ने बताया कि मृतका के पिता की सूचना पर पुलिस ने चिता से शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर केस की दिशा तय होगी।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on