Bihar News : बेगूसराय में गांजा तस्करों पर बड़ा एक्शन, 400 किलो गांजा बरामद, राजस्थान के 2 तस्कर गिरफ्तार

Bihar News में बात नशे के सौदागरों पर हुई बड़ी कार्रवाई से जुड़ी हुई। बेगूसराय पुलिस ने गांजा तस्करी के बड़े सिंडिकेट की कमर तोड़ दी है। 400 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

गांजा तस्करों के बड़े सिंडिकेट की टूटी कमर

बिहार को नशे की आग में झोंकने वालों के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है। इसी कड़ी में बेगूसराय पुलिस ने गांजा तस्करी के बड़े सिंडिकेट पर चोट किया है। एसपी मनीष को मिली इनपुट के बाद हुई कार्रवाई में गांजा की बड़ी खेप पकड़ी गई है। बड़ी बात ये है कि गिरफ्तार तस्कर राजस्थान के रहने वाले हैं।

खगड़िया के रास्ते बेगूसराय में एंट्री, एसपी ने स्पेशल टीम बनाई

सोमवार की देर रात बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना इलाके में गांजा की बड़ी खेप तस्करी की सूचना मिली। सूचना के कन्फर्म होते ही एसपी मनीष के निर्देश पर स्पेशल टीम ने जाल बिछा दिया। पुलिस को खबर थी कि एक ट्रक पर लोड कर गांजा की तस्करी हो रही है। पुलिस को मुखबिरों ने बताया था कि गांजा की ये खेप खगड़िया के रास्ते बेगूसराय की ओर आने वाली है।

Watch Video

NH 31 पर स्पेशल टीम का पहरा, 400 किलो गांजा बरामद

एसपी मनीष की स्पेशल टीम में साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष दीपक कुमार, राजकुमार राम, चंदन कुमार, सुषमा कुमारी समेत जिला आसूचना इकाई शामिल थी। टीम ने NH 31 पर तस्करों की तलाश शुरू कर दी। गाडियां की चेकिंग की जाने लगी। तभी एक संदिग्ध ट्रक को पुलिस ने रोक लिया। जांच करने पर ट्रक के अंदर 20 पैकेट में छिपाकर रखे गए 400 किलो गांजा बरामद कर लिया गया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

राजस्थान के रहने वाले हैं तस्कर, बड़े सिंडिकेट की टूटेगी कमर

पुलिस ने 400 किलो गांजा के साथ जिन दो तस्करों को गिरफ्तार किया है वे राजस्थान के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर विजय फुनिया राजस्थान के जोधपुर जिला अंतर्गत सायेरा थाना क्षेत्र के गोयल (छत्तीस मील टोला) निवासी ओमप्रकाश विश्नोई का पुत्र है। जबकि दूसरा तस्कर राजू रामा जोधपुर के कापेरा थाना क्षेत्र के पीपारसो (रामडावास कल्ला) निवासी तूतरा राम का पुत्र है। आशंका जताई जा रही है कि ये तस्कर किसी बड़े सिंडिकेट से जुड़े हो सकते हैं। पुलिस अब इनके सरगना और लोकल नेटवर्क को खंगाल रही है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on