Bihar News : अनंत सिंह ने CM नीतीश को जेल से दी धमकी, गाली भी दिया, नीलम देवी को मंत्री या सांसद बना दो, IPS के दावे से सनसनी

Bihar News में सत्ता के गलियारे से निकली ऐसी खबर जो चौकाने वाली है। दावा ये कि बाहुबली अनंत सिंह ने मुखमंत्री नीतीश कुमार को जेल से फोन कर धमकी दी। फोन पर गालियां भी दी। धमकी देते हुए पत्नी नीलम देवी को मंत्री या सांसद बनाने की बात कही। यह दावा एक पूर्व आईपीएस अधिकारी का है।

पूर्व आईपीएस के आरोपों पर क्यों खामोश है पुलिस मुख्यालय?

बिहार की राजनीति में अनंत सिंह का नाम अक्सर सुर्खियों में रहा है। मीडिया से लेकर राजनेता तक अनंत सिंह का नाम लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं। लेकिन इस बार एक पूर्व आईपीएस अधिकारी ने अपनी जुबान से कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है जिसपर भरोसा करना तो संभव नहीं है, लेकिन सवाल जरूर उठ रहे हैं कि आखिर उस पूर्व आईपीएस अधिकारी के सनसनीखेज आरोपों पर सरकार खामोश क्यों है? आरोप ये है कि बेउर जेल में बंद अनंत सिंह ने फोन कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गालियां दी। अनंत सिंह ने मुख्यमंत्री को धमकी भी दी। इतना ही नहीं, अनंत सिंह ने अपनी पत्नी नीलम देवी को मंत्री या सांसद बनाने का दबाव भी बनाया। एक मुख्यमंत्री को एक अपराधी द्वारा फोन पर धमकी दे देने का यह खुलासा करने वाले हैं पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास। अमिताभ कुमार दास द्वारा जारी वीडियो पर औरंगाबाद के रहने वाले रजनीश कुमार ने सरकार से त्वरित कार्रवाई की मांग कर दी है।

अनंत सिंह का सीएम नीतीश को फोन, धमकी, गालियां और मंत्री पद…

1994 बैच के आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने अपने यूट्यूब चैनल ‘दास बोले बिंदास’ पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि मोकामा के पूर्व विधायक बाहुबली अनंत सिंह ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बेऊर जेल से फोन किया था। फोन पर अनंत सिंह ने मुख्यमंत्री को काफी गालियां दी। इतना ही नहीं, अनंत सिंह ने मुख्यमंत्री को धमकी भी दी और कहा कि उनकी पत्नी यानि मोकामा विधायक का नीलम देवी को या तो वह मंत्री बनाएं या फिर संसद बनाएं।

अमिताभ कुमार दास ने जारी किया है वीडियो

पूर्व आईपीएस अधिकारी के खिलाफ डीजीपी से शिकायत, एक्शन की मांग

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास के इस वीडियो पर औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अरई गांव के रहने वाले रजनीश कुमार ने बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने पुलिस मुख्यालय को भेजे गए ऑनलाइन शिकायत में अमिताभ कुमार दास जारी भी वीडियो की सत्यता की जांच कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदक रजनीश कुमार ने अपने आवेदन में लिखा है कि पूर्व विधायक अनंत सिंह द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन पर गाली देने की बात पूरी तरीके से मनगढ़ंत, अपमानजनक और मुख्यमंत्री की छवि को खराब करने की साजिश है। जानबूझकर फैलाए जाने वाले इस अफवाह के पीछे आपराधिक और राज्य की कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाने की साजिश है। अगर कोई अपराधी मुख्यमंत्री को फोन कर धमकी और गाली दे तो यह उस प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए बड़ा सवाल है। इसलिए पुलिस मुख्यालय पूर्व आईपीएस अधिकारी अमित कुमार दास से इस वीडियो में किए गए दावे की प्रमाणिकता की मांग कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई करे।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on