Bihar News : नियोजित शिक्षकों को पुलिस ने उठाया तो BJP MLC थे थाने में मौजूद, क्या ‘सरकार’ से बचकर आए? वायरल हुई तस्वीर

Bihar News में चर्चा उस तस्वीर की जो खूब वायरल हो रही है। नियोजित शिक्षकों के प्रदर्शन पर लाठीचार्ज के बाद शिक्षकों में गुस्सा है तो वहीं थाने के अंदर मौजूद बीजेपी के एक एमएलसी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

थाने में पुलिस से उलझते बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार

बिहार में जब महागठबंधन की सरकार थी तब शिक्षा विभाग में एक बड़ा कांड हुआ था। चर्चा है कि अपर मुख्य सचिव केके पाठक की जिद पर तत्कालीन शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर को कुर्सी गवानी पड़ी। अब नियोजित शिक्षक और केके पाठक फिर आमने-सामने हैं। सक्षमता परीक्षा के फैसले का विरोध हो रहा है। मंगलवार को पटना में शिक्षकों का भारी विरोध प्रदर्शन हुआ। पुलिस ने शिक्षकों पर लाठियां भी भांजी। कई शिक्षकों को डिटेन किया गया।

कोतवाली थाने में मौजूद दिखे बीजेपी एमएलसी

पकड़े गए शिक्षकों को छुड़ाने पहुंचे बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार

प्रदर्शन के दौरान की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के एमएलसी जीवन कुमार की है। ये तस्वीर पटना के कोतवाली थाना की बताई जा रही है। वायरल तस्वीर के साथ लिखा गया है कि थाने में पकड़े गए शिक्षकों को छुड़ाने के लिए बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार पहुंचे थे। तस्वीर में नजर आ रहा है कि एमएलसी जीवन कुमार और पुलिस के बीच बहस भी हो रही है।

Watch Video
आंदोलन कर रहे शिक्षकों के साथ भी नजर आए एमएलसी जीवन कुमार

बीजेपी एमएलसी के चर्चा में आने की वजह ये है कि सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले शिक्षकों की मदद करने सत्ताधारी दल बीजेपी के एमएलसी कैसे पहुंच गए? बताया जा रहा है कि बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार ने कई शिक्षकों को थाने से छुड़वाया है। क्योंकि एक अन्य तस्वीर में जीवन कुमार कई शिक्षकों के साथ खड़े दिख रहे हैं।

जदयू प्रत्याशी को हराकर पहली बार चर्चा में आए थे जीवन कुमार

शिक्षकों के मुद्दे पर सदन में कई बार सवाल उठाते हुए देखे गए बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार शिक्षकों के साथ सड़क पर भी नजर आते रहे हैं। गया के शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी जीवन कुमार तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने जेडीयू उम्मीदवार संजीव श्याम सिंह को चुनाव में शिकस्त दी थी। अब एमएलसी जीवन कुमार की तस्वीर इसलिए चर्चा में है क्योंकि केके पाठक से पंगा लेने वाले शिक्षा मंत्री को कुर्सी से हटाए जाने का खौफ देखकर भी बीजेपी एमएलसी शिक्षकों की मदद करते नजर आए।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on