Bihar News : सरकारी शिक्षक ने फंदे से लटक कर दे दी जान, सुसाइड नोट में सिस्टम की शर्मनाक करतूत की खुली पोल

रिपब्लिकन न्यूज, मोतिहारी

by Republican Desk

Bihar News में खबर एक सरकारी शिक्षक की आत्महत्या से जुड़ी हुई। शिक्षक के सुसाइड नोट ने भ्रष्ट सिस्टम की पोल खोल दी है।

सुसाइड नोट ने भ्रष्टाचार की खोल दी पोल

मोतिहारी में एक सरकारी शिक्षक ने गले में फंदा डाल कर आत्महत्या कर लिया है। शिक्षक का शव फंदे से झूलता मिला है। आत्महत्या से पहले शिक्षक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। सुसाइड नोट को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है।

प्रभारी प्रधानाध्यापक के सुसाइड नोट से हड़कंप

आत्महत्या करने वाले शिक्षक अजय कुमार हैं। वे तुरकौलिया थाना छेत्र के नागर टोला स्थित वार्ड नंबर 4 के निवासी हैं। शिक्षक अजय कुमार एमपीएस पिपरिया नागर टोला के प्रभारी प्रधानाध्यापक थे। शिक्षक ने मौत से पहले जो सुसाइड नोट लिखा है उसे पढ़कर पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। क्योंकि इस सुसाइड नोट में भ्रष्ट सिस्टम की पूरी कहानी लिखी गई है।

Watch Video

भवन निर्माण की राशि से दस लाख की हो रही थी मांग

बताया जा रहा है कि शिक्षक ने जो सुसाइड नोट लिखा है वह तुरकौलिया थानाध्यक्ष के नाम से है। इस नोट में उन्होंने लिखा है कि वह प्रधानाध्यापक MPS पिपरिया नागर टोला में कार्यरत हैं। वार्ड सदस्य सोनी कुमारी, विद्यालय अध्यक्ष उसका पति अजय कुमार एवं मुखिया विनय कुमार के द्वारा मुझे लगातार परेशान किया जा रहा है। चूंकि विद्यालय भवन निर्माण के लिए राशि प्राप्त है। इस राशि में से दस लाख रुपए की मांग की जा रही है। मेरे द्वारा बताया जा रहा है कि जमीन का NOC प्राप्त नहीं है। लेकिन इन लोगों द्वारा विद्यालय अलग जगह पर बनाने के लिए परेशान किया जा रहा है। मेरे विद्यालय का जांच कर मुख्य सचिव को भेजने की धमकी दी जा रही है। इसी दबाव में आकर आत्महत्या कर रहा हुआ हूं, जिसके जिम्मेवार ये तीनों हैं। इस सुसाइड नोट को लिख कर शिक्षक ने अपने जेब में रख लिया और घर से कुछ दूर पर जाकर बगीचे में पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on