Bihar News : पप्पू यादव का गंभीर आरोप, BJP के साथ तेजस्वी का समझौता, मुकेश सहनी को हराने की साजिश

रिपब्लिकन न्यूज, पूर्णिया

by Republican Desk

Bihar News में पूर्णिया लोकसभा सीट खूब चर्चा में है। अब निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने एक बयान देकर सनसनी मचा दी है।

वीआईपी पार्टी को लेकर भी पप्पू यादव ने गंभीर आरोप लगाए हैं

पूर्णिया लोकसभा सीट पर मचे घमासान के बीच निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर यहां तक कह दिया है कि ऐसा लगता है कि वे लोग बीजेपी से समझौता कर चुके हैं। उन्होंने मधेपुरा सीट को खाली रखने पर भी बड़ा सवाल उठाया है। सबसे अहम बात यह है कि महागठबंधन में शामिल हुई वीआईपी पार्टी को लेकर भी पप्पू यादव ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पप्पू यादव ने कहा है कि मुकेश सहनी को हराने के लिए उन्हें गोपालगंज जैसी सीट दी गई है।

नाम वापस लेने से इंकार, बीजेपी से समझौते का आरोप

कांग्रेस नेताओं द्वारा पप्पू यादव पर नामांकन वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। लेकिन पप्पू यादव ने साफ कर दिया है कि वे नाम वापस नहीं लेंगे। इसके साथ ही पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। पप्पू यादव ने कहा कि ऐसा लगता है कि वे लोग बीजेपी से समझौता कर चुके हैं। आज तक मधेपुरा की सीट खाली क्यों है? आप उम्मीदवार क्यों नहीं दे रहे हैं? यह बड़ा सवाल है। मुकेश सहनी को लेकर भी पप्पू यादव ने गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जानबूझकर आपने उन्हें गोपालगंज जैसी सीट दी, ताकि वे वहां से चुनाव नहीं जीत सकें। हर व्यक्ति को मालूम है कि गोपालगंज शुरू से बीजेपी की सीट रही है और वहां से बीजेपी जीतती रही है। ऐसे में मुकेश सहनी को गोपालगंज सीट देना खुद बड़ा सवाल है। पप्पू यादव ने साफ तौर पर कहा कि अहंकार में डूबे लोग एनडीए को मजबूत करना चाहते हैं।

Watch Video

कांग्रेस का हर वर्कर मेरे साथ : पप्पू यादव

पप्पू यादव ने नाम वापस लेने से इनकार करते हुए साफ कहा कि कांग्रेस का एक-एक वर्कर मेरे साथ है। हर कांग्रेसी चाहता है कि मैं पूर्णिया से चुनाव जीतूं। पप्पू यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारी है गठबंधन धर्म को निभाना। वो अपनी जगह सही हैं।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on