Bihar News : बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला, ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग, पुलिस के दावे छलनी

by Editor One

Bihar News में बिहार में बेखौफ अपराधियों की एक और करतूत। प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून दिया गया है। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाका थर्रा उठा है।

मिथुन के पीठ और पेट में गोलियां दागी गई हैं

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर एक प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून दिया गया है। प्रॉपर्टी डीलर को बैक टू बैक करीब आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां मारी गई हैं। वारदात के बाद भी अपराधी बेखौफ होकर हवाई फायरिंग करते रहे। घटना भागलपुर के नवगछिया की है।

प्रखंड प्रमुख का पुत्र प्रॉपर्टी डीलर मिथुन को पेट व पीठ में दागी गोलियां

हत्या की वारदात को नवगछिया अनुमंडल कार्यालय के ठीक सामने अंजाम दिया गया है। प्रॉपर्टी डीलर और इस्माइलपुर प्रखंड प्रमुख मालती देवी के पुत्र मिथुन यादव की हत्या की गई है। वारदात के समय मिथुन यादव अनुमंडल कार्यालय के ठीक सामने स्थित अपने गोदाम में काम करवा रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन लोग वहां पहुंचे। चश्मदीदों का कहना है कि पहले तीनों ने मिथुन से बातचीत की और फिर हवाई फायरिंग शुरू की। फायरिंग शुरू होते ही मिथुन ने भागने की कोशिश की। लिहाजा अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। बताया जा रहा है कि मिथुन के पीठ और पेट में गोलियां दागी गई हैं। मिथुन को करीब 7 से 8 गोलियां लगी हैं। ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अपराधियों ने करीब 15 राउंड से ज्यादा फायरिंग की है।

Watch Video

गोदाम के कर्मियों को भी दी हत्या की धमकी, रंगरा की ओर हुए फरार

वारदात के बाद अपराधी रंगरा की ओर फरार हो गए। आनंद-फानन में मिथुन को मायागंज अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के समय गोदाम में मौजूद कर्मियों ने अपराधियों का विरोध किया तो उन्हें गोली मारने की धमकी दी गई। फिलहाल नवगछिया एसडीपीओ समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर छानबीन कर रही है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने पुलिस के दावों की बखियां उधेड़ कर रख दी है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

About Us

Sitemap

Editors' Picks

Latest Posts

All Rights Reserved