PM Modi : प्रधानमंत्री का परिवार आया सामने; लालू यादव ने रैली में उठाया सवाल, पीएम ने दिया जवाब

रिपब्लिकन न्यूज़, तेलंगाना

by reporter a

PM Modi : पटना के गांधी मैदान से जब राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम मोदी के परिववारवाद वाले बयान पर पलटवार किया और उनके पारिवारिक जिंदगी पर हमला बोला तो पूरे देश में सियासी भूचाल आ गया। आज पीएम मोदी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने लालू प्रसाद को यह जवाब दे दिया।

पीएम मोदी।

महागठबंधन की महारैली में राजद सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। उनके परिवारवाद वाले बयान पर पलटवार करते हुए उनकी परिवारिक जिंदगी पर निशाना साधा था। इसके बाद से बिहार ही नहीं पूरे देश की सियासत गरमा गई थी। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू प्रसाद को जवाब दिया है। सोमवार दोपहर तेलंगाना के अदिलाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशान साध रहे हैं। तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे लेकिन अब पूरा देश बोल रहा है कि “मैं हूं मोदी का परिवार”।

दो पक्की चीजें हैं इनके चरित्र में…एक झूठ और दूसरा लूट

पीएम मोदी ने एक बार फिर से कांग्रेस, राजद और सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं लेकिन चरित्र एक ही होता है। उन्होंने कहा कि दो पक्की चीजें हैं इनके चरित्र में…एक झूठ और दूसरा लूट। पीएम मोदी के बयान से पहले भाजपा के कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं हूं मोदी का परिवार। इससे पहले पीएम मोदी ने बिहार के बेगूसराय और औरंगाबाद की जनसभा में हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि बिहार ने दशकों तक परिवारवाद का नुकसान देखा है। परिवारवाद का दंश झेला है। परिवारवाद और सामाजिक न्याय यह एक-दूसरे के घोर विरोधी हैं। परिवारवाद विशेष रूप से नौजवानों का और प्रतिभा का सबसे बड़ा दुश्मन है। राजद और कांग्रेस की घोर परिवारवादी कुरीति है। राजद और कांग्रेस के लोग अपने परिवारवाद और भ्रष्टाचार को उचित ठहराने के लिए दलित, वंचित और पिछड़ों को ढाल बनाते हैं। यह सामाजिक न्याय नहीं, समाज के साथ विश्वासघात है।

जानिए लालू के किस बयान ने मचाया सियासी भूचाल

महागठबंधन की जनविश्वास रैली में पटना के गांधी मैदान में रविवार को लालू प्रसाद ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि यह नरेंद्र मोदी क्या चीज है? यह मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। आप बताओ न आपको क्यों नहीं संतान हुआ? ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवारवाद है। परिवार के लिए लड़ रहा है। आपके पास परिवार नहीं है। लालू ने यह भी कहा था कि मोदी आप हिन्दू भी नहीं है। जब आपकी माताजी का देहावसान हो गया तो आपने क्यों नहीं मुंडवाया? यह बताओ। हर हिन्दू अपनी मां के शोक में केस-दाढ़ी मुंडवाता है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on