Bihar News : बेगूसराय के रहने वाले सचिवालयकर्मी कर्मी की पटना में मौत, बाहर से बंद मिला दरवाजा, हत्या, आत्महत्या या वजह कुछ और?

by Republican Desk

Bihar News में अभी खबर पटना में हुई इस सचिवालयकर्मी की मौत से जुड़ी है। बेगूसराय के रहने वाले सचिवालयकर्मी की लाश पटना में एक बंद कमरे से मिली है। मौत की वजह हत्या, आत्महत्या या फिर कुछ और है? इन सवालों का जवाब अबतक सामने नहीं आया है।

बेगूसराय के रहने वाले सचिवालयकर्मी की लाश पटना में एक बंद कमरे से मिली है

राजधानी के पटना सिटी अंतर्गत सुलतानगंज थाना क्षेत्र के एक मकान में लाश मिलने के बाद सनसनी फ़ैल गई। लाश की पहचान पटना के सचिवालय में काम करने वाले रंजीत पासवान के रूप में हुई है। रंजीत की लाश उनके कमरे में बिस्तर और फर्श के बीच लटकती मिली है। खून भी आसपास बिखरा मिला है। हालांकि पुलिस अबतक हत्या या आत्महत्या की थ्योरी को नकार रही है। मौत की वजह क्या है, इसका खुलासा नहीं हो सका है।

बेगूसराय के रहने वाले थे रंजीत, लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस

सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में किराए के मकान से बरामद लाश की पहचान रंजीत पासवान (30) के रूप में हुई है। रंजीत पासवान मूल रूप से बेगूसराय के डंडारी थाना क्षेत्र का रहने वाला था। वह पटना के सुल्तानगंज के रानीपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस की थ्योरी : गिर जाने से सिर में आई चोट, हुई मौत

सुल्तानगंज थाने की पुलिस ने बताया कि रंजीत पासवान का शव बेड पर पड़ी हुई पाई गई। उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि कमरे में जाने के बाद अचानक लड़खड़ाकर गिर जाने से सिर में चोट लगने और अधिक खून के रिसाव के कारण रंजीत पासवान की मौत हुई होगी।
रंजीत पासवान खून से लथपथ अपने बेड पर पड़ा था। सुलतानगंज थाना के रानीपुर मोहल्ले में बेगूसराय निवासी नंदकिशोर पासवान का 30 वर्षीय पुत्र रंजीत पासवान किराए के मकान में रहता था।

पटना सचिवालय में पदस्थापित थे रंजीत, कमरा नहीं खुला तो हुआ शक

रंजीत पासवान पटना के सचिवालय में पदस्थापित थे। बताया जा रहा है कि प्रतिदिन की तरह शनिवार की रात अपने कमरे में गए और कमरे को अंदर से बंद कर लिया। रविवार की सुबह जब उन्होंने कमरा नहीं खोला तो लोगों को शक हुआ। तत्काल इसकी सूचना सुल्तानगंज थाने को दी। सुल्तानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और रंजीत पासवान के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। पुलिस के अनुसार, दरवाजा तोड़कर अंदर जाने के बाद देखा गया कि रंजीत पासवान खून से लथपथ अपने बेड पर पड़ा था। सुलतानगंज थाना प्रभारी नागमणि कुमार ने बताया कि रंजीत पासवान के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि किसी भी तरह से यह हत्या या आत्महत्या का मामला प्रतीत नहीं हो रहा है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on