Bihar News : यह कैसा जानवर, बिहार के इस गांव में क्यों मचा है हड़कंप, सैकड़ों लोग पहुंचे गांव, नहीं हो पाई पहचान

by Republican Desk

Bihar News में अभी एक ऐसी खबर जिसने बिहार के लोगों को चौंका दिया है। एक बकरी ने ऐसे मेमने को जन्म दिया है जिसे देखकर सबके होश उड़ गए हैं। 8th AJOOBA देखने के लिए आपको जाना पड़ेगा बिहार के इस गांव में, यकीन न हो तो Bihar News की यह तस्वीर देख लीजिए।

अगर आपको आठवां अजूबा देखना है तो ऊपर की तस्वीर गौर से देखिए

वैसे तो दुनिया में अजूबों की फेहरिस्त में हर रोज कुछ नया सुनने को मिलता है। अगर आपको आठवां अजूबा देखना है तो ऊपर की तस्वीर गौर से देखिए। तस्वीर देख आप नहीं समझ पाएंगे कि आखिर यह कौन सा जानवर है। बिल्कुल इसी तरह गांव के सैकड़ों लोगों के भी होश उड़े हुए हैं। बिहार के बेतिया से सामने आई इस खबर ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है।

बकरी ने मेमने को दिया जन्म, देखते ही डर गया गांव

बेतिया के नौतन थाना क्षेत्र अंतर्गत अहीर टोली गांव निवासी सरल यादव की बकरी ने एक मेमने को जन्म दिया। लेकिन जन्म देने के बाद वह मेमना अजीब तरह से दिखाई दे रहा था। बताया जाता है कि मेमने को वैसे तो दो आंखें हैं। लेकिन आंखें बेहद बड़ी हैं। वहीं आंखों में सिर्फ एक पलक है। यही वजह है कि मेमना अजीब दिखाई दे रहा है। वह किसी अलग प्रजाति का जानवर लग रहा है। सामान्य जगह पर इसके आंख नहीं हैं। बल्कि इसके मस्तिष्क पर बिल्कुल सटा दोनों आंख है। इस अजूबे को देखने के लिए गांव में सैकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। इस अद्भुत घटना की खबर गांव में आग की तरफ फैल गई है।

10 साल से कर रहे बकरी पालन, पहली बार हुआ ऐसा

इस अद्भुत जानवर के बच्चे को लोग चमत्कार मान रहे हैं। इस मेमना के जन्म लेते ही इसके अलग रूप की चर्चा पूरे क्षेत्र में होने लगी है और देखने वालों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है। बकरी के मालिक सरल यादव ने बताया कि वह पिछले 10 वर्षों से बकरी पालन करता है। इन 10 वर्षों में उसने किसी बकरी को ऐसे बच्चों को जन्म देते नहीं देखा। उन्होंने बताया कि इस जन्मे मेमने को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भी भीड़ उमड़ रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on