Bihar News : भ्रष्ट जिला शिक्षा पदाधिकारी के पास अब तक मिले 14 लाख कैश, Patna में 2 ठिकानों को खंगाल रही निगरानी

by Editor One

Bihar News में अभी बात भ्रष्ट जिला शिक्षा पदाधिकारी की। सिवान के जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार के कई ठिकानों पर निगरानी की टीम रेड कर रही है। अब तक सिर्फ एक ठिकाने से 14 लाख रुपए कैश मिले हैं।

DEO मिथिलेश कुमार के घर से मिले 14 लाख कैश

बिहार में भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ जारी कार्रवाई के बीच एक जिला शिक्षा पदाधिकारी धनकुबेर बनकर सामने आया है। ये हैं सिवान के जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार। आय से अधिक संपत्ति के मामले में केस दर्ज करने के बाद निगरानी विभाग की टीम सिवान से पटना तक DEO मिथिलेश कुमार के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस दौरान सिवान में घर और ऑफिस के अलमारी से 14 लाख रुपए कैश बरामद किए गए हैं।

डीएसपी के नेतृत्व में सुबह 9 बजे सिवान पहुंची टीम, हड़कंप

सिवान के जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार के खिलाफ मिली शिकायतों के बाद शुक्रवार की सुबह 9 बजे निगरानी विभाग की टीम महादेवा स्थित आवास एवं जिला शिक्षा कार्यालय में छापेमारी करने पहुंची। इस टीम को डीएसपी अभय कुमार रंजन लीड कर रहे हैं। पटना से सिवान पहुंची 6 सदस्यीय टीम ने DEO के ठिकानों को खंगालना शुरू कर दिया। डीएसपी अभय कुमार रंजन ने मीडिया को बताया कि मिथिलेश कुमार के खिलाफ निगरानी थाना कांड संख्या 36/23 दर्ज किया गया था। निगरानी ने वारंट लेकर DEO के घर और दफ्तर पर रेड की है।

निगरानी के हाथ लगे 14 लाख कैश, अभी खुलेंगे कई राज

निगरानी को छापेमारी के दौरान DEO मिथिलेश कुमार के सिवान स्थित आवास से 14 लाख रुपए कैश मिले हैं। इसकी पुष्टि निगरानी डीएसपी अभय कुमार रंजन ने मीडिया से की है। निगरानी की टीम अभी घर और दफ्तर को खंगाल रही है। छापेमारी के दौरान DEO मिथिलेश कुमार अपने आवास पर ही हैं। उनकी मौजूदगी में यह रेड की जा रही है।

पटना में इन 2 ठिकानों पर चल रही है छापेमारी

पटना में छापेमारी करती निगरानी की टीम

जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार की पूरी कुंडली खंगाली जा रही है। पटना के बोरिंग रोड में कवि रमण पथ स्थित इंद्रासन भवन और तारकेश्वर पथ स्थित देवदूत मेंसन अपार्टमेंट में छापेमारी चल रही है। निगरानी की टीम ने फिलहाल यहां कुछ भी बरामद होने की पुष्टि नहीं की है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

About Us

Sitemap

Editors' Picks

Latest Posts

All Rights Reserved