Bihar News : पप्पू यादव व बीमा भारती के बीच क्या हो गया, अचानक सामने आई तस्वीर, एनडीए में बेचैनी

रिपब्लिकन न्यूज, पूर्णिया

by Republican Desk

Bihar News में चर्चा Purnia के रुपौली विधानसभा उपचुनाव की हो रही है। पूर्णिया सांसद पप्पू यादव और महागठबंधन उम्मीदवार बीमा भारती की एक तस्वीर ने एनडीए की बेचैनी बढ़ा दी है।

इस तस्वीर से एनडीए खेमे में बढ़ी बेचैनी (फोटो : RepublicanNews.in)

Pappu Yadav व Bima Bharti दुश्मन से बन गए दोस्त?

राजनीति में कोई परमानेंट दोस्त या दुश्मन नहीं होता। वैसे तो यह कहावत हर रोज चरितार्थ होती है। लेकिन पूर्णिया के रणक्षेत्र में पप्पू यादव की हुंकार से ऐसा संभव नहीं लग रहा था। अब रविवार को सामने आई एक तस्वीर ने फिर से इस कहावत पर मुहर लगा दी है। पूर्णिया लोकसभा सीट पर एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़े पप्पू यादव और बीमा भारती एक साथ नजर आ रहे हैं। पूर्णिया के रुपौली विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन की उम्मीदवार बीमा भारती की खिलाफत करने वाले पप्पू यादव अब उनसे मुस्कुरा कर मिलते हुए नजर आ रहे हैं। बीमा भारती ने जब पप्पू यादव से मुलाकात की तो इसके बाद एनडीए खेमे में बेचैनी बढ़ गई है।

RJD के कारण निर्दलीय लड़े पप्पू यादव, बीमा भारती तीसरे नंबर पर रहीं

पूर्णिया में लोकसभा चुनाव के दौरान पप्पू यादव निर्दलीय जीत कर सामने आए। उन्होंने अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में कराया। उम्मीद थी कि कांग्रेस से उन्हें टिकट मिलेगा। लेकिन लालू परिवार पर उन्होंने भितरघात का आरोप लगाया। आखिरकार उन्हें निर्दलीय पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना पड़ा। क्योंकि इंडी गठबंधन ने यहां से बीमा भारती को टिकट थमा दिया था। हालांकि चुनाव में पप्पू यादव की जीत हुई। वहीं बीमा भारती तीसरे नंबर पर रहीं। वोट इतने कम मिले की बीमा भारती के राजनीतिक कैरियर को लेकर सवाल उठने लगे। इस बीच रुपौली विधानसभा के उप चुनाव में फिर से बीमा भारती को महागठबंधन ने टिकट दे दिया है। पप्पू यादव इसकी खिलाफत कर रहे थे। कयास लगाया जा रहा था कि पप्पू यादव के विरोध से एक बार फिर बीमा भारती रुपौली का चुनाव हार सकती हैं। लेकिन अब तस्वीर बदल गई है। रविवार को अचानक बीमा भारती ने पूर्णिया में पप्पू यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि पप्पू यादव को राजद ने कांग्रेस के सहारे मान लिया है।

Watch Video

NDA खेमे में बढ़ गई है बेचैनी, चुनाव में नया मोड़

पप्पू यादव और बीमा भारती के मुलाकात से एनडीए खेमे में बेचैनी लाजमी है। एनडीए ने यहां से जदयू उम्मीदवार कलाधर प्रसाद मंडल को अखाड़े में उतारा है। माना जा रहा था कि पप्पू यादव के विरोध से बीमा भारती की स्थिति बिगड़ सकती है। लेकिन अब जबकि बीमा भारती को पप्पू यादव का साथ मिलने की उम्मीद है तो ऐसे में रुपौली विधानसभा का उप चुनाव दिलचस्प मोड़ ले सकता है। हालांकि बीमा भारती यहां से जदयू के टिकट पर ही चुनाव जीती थी। सदन में वोटिंग के दौरान पाला बदलने के बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इसलिए रुपौली में विधानसभा का उपचुनाव हो रहा है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on