Bihar Transfer Posting : नई सरकार में पहला बड़ा तबादला, एक साथ बदले गए 73 DSP, जानिए तबादले की वजह

by Republican Desk

Bihar News में खबर बिहार की नई एनडीए सरकार में हुए पहले तबादले की। एनडीए सरकार बनने के बाद पहली बार बड़े पैमाने पर ट्रांसफर किया गया है।

ओम प्रकाश को नौगछिया, चंदन को खड़गपुर की जिम्मेदारी

बिहार में नई सरकार में नया प्रशासनिक महकमा देखने को मिलेगा। क्योंकि एनडीए सरकार बनते ही तबादले की लंबी सूची सामने आई है। राज्य सरकार ने एक साथ 73 डीएसपी का तबादला कर दिया है।

Video

73 डीएसपी बदले, ओम प्रकाश को नौगछिया तो चंदन को मिली खड़गपुर की जिम्मेदारी

बिहार में बड़े पैमाने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का तबादला किया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। इस सूची में 77 डीएसपी शामिल हैं। कुल 43 डीएसपी का तबादला नए अनुमंडल या अन्य कार्यालय में किया गया है। जबकि 30 प्रशिक्षु डीएसपी को पोस्टिंग दी गई है।

यहां क्लिक कर देखिए 43 डीएसपी के तबादले की सूची : https://www.republicannews.in/wp-content/uploads/2024/01/43-DSP-Transfer.pdf

यहां क्लिक कर देखिए 30 प्रशिक्षु डीएसपी को पोस्टिंग की सूची : https://www.republicannews.in/wp-content/uploads/2024/01/30-DSP-Transfer.pdf

चुनाव से पहले एनडीए सरकार में फिर होगा बड़ा तबादला

बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल जल्द ही देखने को मिलेगा। एनडीए सरकार में लोकसभा चुनाव से पहले बड़े पैमाने पर अफसर बदले जाएंगे। सूत्रों के अनुसार, क्राइम कंट्रोल के हिसाब से अफसरों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on