Bihar News : बीजेपी नेता की फोटो वायरल, महिला के साथ अश्लील तस्वीर पर सियासत, मांगे 3 लाख

रिपब्लिकन न्यूज, शेखपुरा

by Republican Desk

Bihar News में चर्चा Bihar BJP के नेता की है। नेता जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। आरोप है कि अश्लील तस्वीर के एवज में बीजेपी नेता से पैसे की मांग की गई है।

बीजेपी नेता ने तस्वीर को बताया फर्जी (फोटो : RepublicanNews.in)

Bihar BJP के नेता की तस्वीर Viral

बिहार बीजेपी के नेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बीजेपी के यह नेता भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष हैं। एक महिला के साथ बीजेपी नेता की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है। इस तस्वीर पर सियासत भी तेज हो गई है। तस्वीर में भाजपा नेता महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। बताया यह भी जा रहा है कि महिला भाजपा की ही वर्कर हैं। वहीं भाजपा नेता की ओर से इस मामले में एक शख्स के खिलाफ ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई थी। हालांकि पुलिस अब तक इस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है कि तस्वीर की सच्चाई क्या है।

Sheikhpura में सियासत तेज

शेखपुरा जिला के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संजीत प्रभाकर चर्चा में हैं। क्योंकि संजीत प्रभाकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर घूम रही है। इस फोटो में भाजपा नेता संजीत प्रभाकर एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। दावा किया गया है कि भाजपा नेता के साथ तस्वीर में मौजूद महिला भाजपा की ही कार्यकर्ता है। हालांकि महिला की ओर से इस मामले में अब तक अपना पक्ष नहीं रखा गया है। तस्वीर को लेकर शेखपुरा में कई तरह की राजनीतिक चर्चाएं हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर को वायरल करने वाले के खिलाफ बीजेपी नेता ने एफआईआर भी दर्ज कराई है।

Watch Video

Photo को बताया फर्जी, Police ने दर्ज की FIR

भाजपा नेता संजीत कुमार प्रभाकर ने 22 जून को ही इस मामले में मिशन थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई थी। इस प्राथमिक में उन्होंने आरोप लगाया है कि एक मोबाइल नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल कर बताया गया कि आपके व्हाट्सएप पर कुछ भेजा गया है। उसे देखिए। जब उन्होंने व्हाट्सएप पर देखा तो कुछ आपत्तिजनक तस्वीर थी। उस नंबर पर बात करने पर मिशन थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी चुन्नू पासवान ने आकर भाजपा नेता से मुलाकात की। फोटो को डिलीट करने के एवज में 3 लाख रुपए की मांग की गई। भाजपा नेता ने इस तस्वीर को फर्जी बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। हालांकि पुलिस अब तक यह साफ नहीं कर पाई है की तस्वीर फर्जी है या फिर असली।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on