Hathras Accident : सत्‍संग के दौरान मची भगदड़, अब तक 100 से ज्यादा की मौत, चीखते रहे लोग

रिपब्लिकन न्यूज, सेंट्रल डेस्क

by Republican Desk

Uttar Pradesh के Hathras में सत्संग के दौरान भीषण हादसा हुआ है। भगदड़ मचने से अब तक सौ लोगों से ज्यादा की मौत की खबर है।

मृतकों में सबसे अधिक महिलाएं

Hathras Satsang Stampede News : बड़ी लापरवाही से बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में बड़ी संख्‍या महिलाओं की है। घटना के बाद से चारों तरफ चीख-पुकार मची है। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है। यह सत्‍संग हाथरस के फुलरई मुगलगढ़ी में आयोजित हुआ था। सरकार नारायण विश्‍व हरी भोले बाबा का यह सत्‍संग बताया जा रहा है। हादसे के पीछे बड़ी प्रशासनिक लापरवाही की बात सामने आई है।

27 डेडबॉडी में 23 महिलाएं, 3 बच्चे : एसएसपी

एसएसपी एटा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि भगदड़ में लोगों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम के लिए 27 डेड बॉडी आई हैं। इनमें 23 महिलाएं हैं। जबकि 3 बच्‍चे हैं और एक पुरुष है। हाथरस हादसे की जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है। एडीजी आगरा जोन के नेतृत्व में कमेटी इस बड़े हादसे की जांच करेगी। अलीगढ़ के कमिश्नर भी इसकी जांच करेंगे।

Watch Video

CM Yogi Adityanath ने लिया संज्ञान

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाथरस में हादसे पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। हादसे के बाद सत्संग में कुव्यवस्था की बात खुलकर सामने आई है। कहा जा रहा है कि क्षमता से अधिक भीड़ जुटने के कारण यह हादसा हुआ है। प्रशासनिक अधिकारियों ने भी आयोजन पर ध्यान नहीं दिया। लिहाजा इतना बड़ा हादसा हो गया।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on