Bihar News : बेगूसराय में गांजा व शराब तस्करी के सिंडिकेट पर पुलिस का बड़ा अटैक, खुलासे से हड़कंप

रिपब्लिकन न्यूज, बेगूसराय

by Republican Desk

Bihar News में चर्चा Begusarai Police के एक्शन की। नशा कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।

बेगूसराय एसपी मनीष का तगड़ा एक्शन (फोटो : RepublicanNews.in)

Begusarai Police की कार्रवाई से हड़कंप

शराबबंदी वाले बिहार में शराब से लेकर गांजा तक की तस्करी की जा रही है। तस्कर रोज नए-नए तरीके खोज रहे हैं तो पुलिस भी अपने सूचना तंत्र के सहारे तस्करों की कमर तोड़ने से पीछे नहीं हट रही है। बेगूसराय पुलिस ने शराब और गांजा तस्करी के ऐसे सिंडिकेट पर अटैक किया है, जिससे माफियाओं के बीच हड़कंप मच गया है। बड़ी बात यह है कि पुलिस की कार्रवाई के दौरान न सिर्फ गांजा और शराब बरामद किए गए हैं, बल्कि गांजा और तस्करी के नेटवर्क को संभालने के लिए इस्तेमाल हो रहे हथियार भी पुलिस के हाथ लगे हैं।

SP Manish का एक्शन, गांजा की बड़ी खेप बरामद

गांजा और शराब तस्करों के खिलाफ बेगूसराय एसपी मनीष का तगड़ा एक्शन देखने को मिला है। मंगलवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रजौड़ा स्थित सुभाष सहनी के घर से अपराधी गांजा और शराब की तस्करी कर रहे हैं। इनपुट मिलते ही पुलिस कप्तान मनीष ने बलिया एसडीपीओ के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम को मौके के लिए रवाना किया। जब पुलिस ने सुभाष सहनी के घर पर छापेमारी की तो पुलिस के भी होंश उड़ गए। क्योंकि मौके से पुलिस ने 25 बड़े पैकेट में डिलीवरी के लिए तैयार करीब 43 किलो गांजा बरामद किया। इसके साथ ही यहां से करीब 66 लीटर विदेशी शराब भी मिले हैं। बड़ी बात यह है कि गांजा और शराब तस्करी के इस नेटवर्क को संभालने के लिए अपराधी हथियार का भी इस्तेमाल कर रहे थे। पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक देसी कट्टा और 14 कारतूस बरामद किए हैं।

Watch Video

सिल्लीगुड़ी का रहने वाला है एक अपराधी, पुलिस टीम होगी सम्मानित

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सुभाष सहनी के घर से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक अपराधी सिल्लीगुड़ी के श्रवण नगर अंतर्गत वार्ड नंबर 18 का निवासी लक्ष्मण सैनी है। जबकि दूसरा अपराधी बेगूसराय के ही साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रजौड़ा का रहने वाला दलजीत पोद्दार है। इस बड़ी कार्रवाई के दौरान पुलिस को मिली सफलता से माफियाओं के खेमे में खलबली मची है। पुलिस अधीक्षक मनीष इस छापेमारी टीम में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को सम्मानित भी करेंगे।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on