Patna Fire News : पाल होटल की आग में जलने से अबतक 6 की मौत, कई घायल अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Editor One

Patna Fire News : इस समय खबर पटना जंक्शन के पास Pal Hotel में लगी आग से जुड़ी हुई। आगलगी की इस भीषण घटना में अबतक छह लोगों की मौत हुई है।

तीन लोगों की डेड बॉडी होटल के मलबे से बरामद

Pal Hotel Patna : आगलगी में अबतक 6 लोगों की मौत

राजधानी पटना के पटना जंक्शन स्थित पाल होटल में आगलगी की घटना में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रशासन की टीम ने 6 लोगों की डेड बॉडी होटल के मलबे से बरामद किया है। मरने वालों में 3 युवक और 3 युवतियां शामिल हैं। मृतकों की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो सकी है। पाल होटल में आग लगने के बाद कई सिलेंडर ब्लास्ट से इलाका दहल उठा है। पाल होटल के समीप स्थित कई बिल्डिंग में आग लग गई है। कई गाड़ियां जलकर राख हो गई है। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई। लेकिन आग की लपटें इतनी तेज हैं कि अब तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

Watch Video

पानी से लगी आग, सिलेंडर ब्लास्ट के बाद फस गए लोग

पाल होटल में लगी आग को लेकर हमने प्रयक्षदर्शी से बात की। प्रयक्षदर्शी ने जो खुलासे किए हैं वे चौंकाने वाले हैं। प्रयक्षदर्शी ने बताया कि पाल होटल के ग्राउंड फ्लोर पर खाना बन रहा था। इस दौरान कड़ाही में घी को गर्म किया जा रहा था। तभी गलती से खौलते घी में पानी गिर जाने के कारण कढ़ाई में आग लग गई। देखते ही देखते आग से कई सिलेंडर ब्लास्ट कर गए। चूंकि आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी, लिहाजा लोग भाग कर ऊपर के फ्लोर पर चले गए। लेकिन आग बेकाबू हो गई और देखते ही देखते हर फ्लोर पर आग धधकने लगी। वहां मौजूद लोगों ने होटल की छत पर जाकर जान बचाने की कोशिश की। आग और धुएं का गुब्बार इतना तेज था कि लोग सांस भी नहीं ले पा रहे थे। प्रयक्षदर्शी का कहना है कि कुछ लोग जान बचाने के लिए छत से नीचे भी कूद गए। हालांकि प्रशासन की ओर से फिलहाल यह साफ नहीं किया गया है कि इस घटना में कितने लोग घायल हुए हैं।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

About Us

Sitemap

Editors' Picks

Latest Posts

All Rights Reserved