Lal Krishna Advani : लाल कृष्ण आडवाणी से जुड़ी बड़ी जानकारी आई सामने, ‘दुनिया में नहीं रहे’ का सच जानिए

रिपब्लिकन न्यूज, सेंट्रल डेस्क

by Republican Desk

Update on LK Advani’s Health : भाजपा के काद्यावर नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर कई तरह के मैसेज फॉरवर्ड किया जा रहे हैं। फॉरवर्ड मैसेज में लिखा है, ‘भारत रत्न, श्री राम मंदिर के लिए सदैव प्रयासरत, माननीय श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी अब इस दुनिया में नहीं रहे। आइए जानते हैं क्या है इस मैसेज का सच।

वाट्सऐप पर आडवाणी को श्रद्धांजलि दी जाने लगी (फोटो : RepublicanNews.in)

लाल कृष्ण आडवाणी कई बार गए अस्पताल, वायरल हुआ ये मैसेज

लालकृष्ण आडवाणी के स्वास्थ्य लेकर सभी चिंतित हैं। सिर्फ बीजेपी ही नहीं, बल्कि देश के लोग भी उनका हाल जानना चाहते हैं। देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी हाल के दिनों में बीमार होने के कारण कई बार अस्पताल जा चुके हैं। इस बीच उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कई तरह की खबरें वायरल हो रहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक मैसेज को फॉरवर्ड किया जा रहा है। इस मैसेज में लाल कृष्ण आडवाणी के निधन के दावे किए जा रहे हैं।

Watch Video

LK Advani’s Health : जानिए WhatsApp पर क्या Viral हो रहा है

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत को लेकर शनिवार सुबह से ही फेक न्यूज वाट्सऐप (Whatsapp) के जरिए फैलाई जा रही है। आडवाणी को पिछले कुछ दिनों में दो बार चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है, जिस कारण अब उनकी हेल्थ को लेकर गलत जानकारी साझा की जाने लगी है। वाट्सऐप पर एक मैसेज कई ग्रुपों में शेयर किया गया, जिसमें BJP के संस्थापक सदस्यों में से एक आडवाणी को श्रद्धांजलि दी जाने लगी। फॉरवर्ड मैसेज में लिखा है, ‘भारत रत्न, श्री राम मंदिर के लिए सदैव प्रयासरत, माननीय श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी अब इस दुनिया में नहीं रहे।’

घर लौट गए हैं आडवाणी, कर रहे हैं आराम : ANI

पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को गुरुवार शाम अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 96 वर्षीय आडवाणी को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिन पहले उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भी भर्ती कराया गया था। यहां रात भर अस्पताल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी दी गई थी। आडवाणी के ऑफिस की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया था कि उन्हें रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट कर बताया है कि ‘अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी की हालत स्थिर और स्वस्थ है तथा वे घर पर आराम कर रहे हैं’।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on