Bihar News : जलती चिता पर आसमान से टपका एक आदमी और देखते ही देखते वह भी जल गया, कहां और कैसे हुआ ऐसा

by Republican Desk

Bihar News में एक ऐसी खबर जिसे पढ़कर आप कहेंगे की मौत किसी भी दरवाजे से अंदर आ सकती है।

चिता पर गिरने से जलकर मौत

एक चिता जल रही थी। मातम पसरा था। तभी आसमान से उसी चिता पर एक दूसरा शख्स गिरता है। जिस चिता में एक लाश पहले से जल रही थी, उसी चिता में एक और व्यक्ति की चिता जल जाती है। यह मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र का है।

पुल पर बाइक हुआ हादसे का शिकार, चिता पर गिरने से जलकर मौत

सासामुसा स्थित पुल नंबर 10 के पास बाइक सवार दो लोग अनियंत्रित होकर घायल हो गए। दुर्भाग्य ऐसा कि घायल एक किसान पुल के नीचे जलती हुई चिता पर जाकर गिर पड़ा। उसकी चिता पर ही जलकर मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है। बाइक सवार दूसरा युवक मृतक का भतीजा बुरी तरह जख्मी है। उसे सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के लालबेगी गांव निवासी महेंद्र प्रसाद के 60 वर्षीय बेटे वकील प्रसाद के रूप में हुई है।

पत्नी की दवा लेकर लौटते समय हादसा, सदमे में परिजन

बताया जाता है की लालबेगी गांव निवासी वकील प्रसाद अपने भतीजे शिवम कुमार प्रसाद के साथ बाइक से यूपी के साहेबगंज अपनी पत्नी की दवा खरीदने के लिए गए थे। दवा खरीदकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच वह जैसे ही सासमुसा स्थित पुल के पास एनएच 27 पर पहुंचे, बाइक हादसे का शिकार हो गई। बाइक पर सवार वकील प्रसाद उछल कर सीधे पुल के पास जल रही चिता पर गिर पड़े। आसपास में किसी के नहीं रहने के कारण उनके शरीर का आधा हिस्सा जल गया। हालांकि कुछ लोगों की नजर जब पड़ी तो किसी तरह से उन्हें चिता से बाहर निकाला गया और पुलिस को सूचना दी गई।

Watch Video

शव का कराया जा रहा पोस्टमार्टम : पुलिस

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है । बाइक चला रहा उसका भतीजा बुरी तरह जख्मी होकर बेहोश हो गया। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on