Bihar News : एमएलसी आवास में युवक की निर्मम हत्या, हाथ-पैर बांध कर लटकाया, हड़कंप

by Republican Desk

Bihar News में खबर राजधानी पटना से जहां निर्माणाधीन एमएलसी आवास में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है।

युवक की लाश को फ्लैट के कंपाउंड में लटका दिया गया

राजधानी में लगातार कानून की धज्जियां उड़ रही है। एक बार फिर हत्या की एक सनसनीखेज वारदात ने शहर से लेकर सियासी महकमे को हिलाकर रख दिया है। हत्या की इस वारदात को पटना में निर्माणाधीन विधान पार्षद आवास में अंजाम दिया गया है। मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है।

हत्या के बाद हाथ-पैर बांध कर युवक को लटकाया

पटना के सचिवालय थाना इलाके में हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सचिवालय थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक स्थित निर्माणाधीन एमएलसी फ्लैट से युवक की लाश बरामद की गई है। युवक की लाश एमएलसी फ्लैट के 20 नंबर क्वार्टर से मिली है। युवक के हाथ-पैर बंधे मिले हैं। हत्या कर युवक की लाश को फ्लैट के कंपाउंड में लटका दिया गया है। हत्या के पहले युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है। आशंका है कि निर्माणाधीन होने के कारण यहां किसी का आना-जाना नहीं होने के कारण अपराधियों ने इस कांड को आसानी से अंजाम दिया है।

Watch Video

एफएसएल की टीम जुटा रही सबूत, हत्या से सियासी महकमे में हड़कंप

हत्या की सूचना के बाद पहुंची सचिवालय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वैज्ञानिक अनुसंधान में साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसफल की टीम को बुलाया गया है। एफएसएल की टीम मौका-ए-वारदात से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। वहीं एमएलसी आवास में हुई हत्या से सियासी महकमे में भी खलबली मची हुई है। मौके पर सचिवालय डीएसपी समेत पुलिस की टीम पड़ताल में लगी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को डिटेन किया है।

बस के पीछे से घसीट कर लाने की आशंका, मोबाइल पर आ रहा कॉल

अबतक की तफ्तीश के अनुसार फ्लैट के बाहर खड़ी एक बस के पीछे से युवक को घसीट कर अंदर लाने की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि युवक के कपड़े पर घसीटे जाने के निशान देखे गए हैं। मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। युवक की जेब में मौजूद मोबाइल पर बार-बार किसी का फोन आ रहा है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on