Bihar News : विधायक की गाड़ी व ट्रक में भीषण टक्कर, MLA समेत 5 घायल, पटना रेफर

by Republican Desk

Bihar News : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड के विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी को ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इसमें विधायक समेत पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को समस्तीपुर से पटना रेफर कर दिया गया है।

बेहतर इलाज के लिए सभी को पटना रेफर किया गया है

बिहार में हुए एक सड़क हादसे में विधायक और एक ट्रक की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में विधायक समेत 5 लोग जख्मी हुए हैं। घटना
समस्तीपुर जिले के NH 28 पर मुसरीघरारी थाने के मुसरीघरारी चौक के समीप हुई है। रविवार रात करीब डेढ बजे हुए इस हादसे में ट्रक और जदयू विधायक की स्कार्पियों में सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में विधायक अमन हजारी के साथ ही चालक रौशन कुमार व दो सुरक्षागार्ड पिंकी कुमार और मुकेश कुमार तथा उनका निजी सचिव गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। स्थानीय लोंगों और पुलिस की सहयोग से सभी घायलों को मुसरीघरारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

कुशेश्वरस्थान से जदयू के विधायक हैं अमन हजारी, ऐसे हुआ हादसा

दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र से जदयू के विधायक अमन हजारी रात करीब डेढ बजे एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद अपनी स्कार्पियों से वापस पटना लौट रहे थे। इसी दौरान मुसरीघरारी चौक पर सड़क क्रॉस करने के दौरान दलसिंहसराय की ओर से आ रही 10 चक्का ट्रक ने विधायक की स्कार्पियों में सीधी टक्कर मार दी। हादसे में विधायक की गाड़ी सड़क पर ही पलट गई।हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मुजफ्फरपुर की ओर फरार हो गया।

Watch Video

पेट्रोलिंग पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती, ट्रक की कर रहे तलाश : पुलिस

हादसे के बाद मुसरीघरारी थाने की पेट्रोलिंग टीम ने स्कार्पियों में फंसे विधायक और सुरक्षागार्ड समेत सभी को बाहर निकाला और निजी अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। मुसरीघरारी थानाध्यक्ष फैजुल अंसारी ने बताया कि पुलिस को जब हादसे की जानकारी मिली तकतक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया था। ट्रक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on