Bihar News : बेगूसराय में छात्र की पीट-पीट कर हत्या, तेजाब पिलाया, शव को तेजाब से जला डाला

रिपब्लिकन न्यूज, बेगूसराय

by Republican Desk

Bihar News में खबर Begusarai से जहां पुलिस के दावों को अपराधियों ने रौंद कर रख दिया है। छात्र की पीटकर हत्या की गई है। शव को तेजाब से जलाया गया है।

अपहरण के तीन बाद भी सोती रही पुलिस

Begusarai Police अपराधियों के आगे नतमस्तक

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है। पुलिस के दावों को अपराधियों ने तेजाब से खाक कर दिया है। एक छात्र की पीट कर निर्मम हत्या की गई है। आरोप है कि छात्र को तेजाब पिलाया गया है। हत्या के बाद लाश को तेजाब से जलाया गया है। बड़ी बात यह है कि जिस युवक की हत्या की गई है उस युवक के पिता डायल 112 पुलिस गाड़ी के चालक हैं। ऐसे में सवाल उठने लगा है कि जब पुलिसकर्मी के परिजन ही सुरक्षित नहीं हैं तो बेगूसराय पुलिस आम लोगों की सुरक्षा क्या करेगी?

अपहरण के तीन दिन बाद मिली लाश, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

अपहरण के तीसरे दिन शुक्रवार को आईआईटी के छात्र का शव गंगा नदी किनारे से बरामद किया गया है। पूरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव की है। एघु गांव निवासी रिटायर्ड आर्मी सूबेदार सह 112 डायल पुलिस वाहन के चालक कौशल कुमार के 21 वर्षीय पुत्र अंगद कुमार का अपहरण किया गया था। 24 अप्रैल की दोपहर फोन कर किसी ने उसे बुलाया था। जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटा। परिजनों का आरोप है कि जिस कोचिंग में वह पढ़ता था उसके शिक्षक ने ही उसे बुलाया था और उसी पर हत्या का शक भी जताया जा रहा है। शर्मनाक ये है कि अपहरण की सूचना के तीन दिन बाद तक पुलिस सोती रही और युवक की हत्या हो गई।

Watch Video

आवेदन लेकर सोती रही पुलिस, मटिहानी से मिली लाश

परिजनों का आरोप है कि छात्र के अपहरण की सूचना तत्काल मुफस्सिल थाना को दी गई थी। लेकिन पुलिस ने आवेदन लेने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की और तीसरे दिन छात्र का शव मिला। शव मटिहानी थाना क्षेत्र के चकोर गंगा घाट से मिला है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों और स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में पूरी तरह से लापरवाही बरती और आवेदन देने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं की। जबकि मृतक छात्र के पिता इसी थाना में 112 डायल पुलिस वाहन की गाड़ी चालक हैं। जब उसके साथ पुलिस इस तरह का व्यवहार कर रही है तो आम लोगों का क्या होगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा : डीएसपी

इस मामले में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि अपहरण कर छात्र की हत्या की गई है। हालांकि हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है और हत्या कैसे की गई है यह भी पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगा। वहीं सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने पुलिस की इस लापरवाही पर कार्रवाई की मांग की है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on